ये वायरल वेब सीरीज देखनी हो तो अपने रूम को बंद रखें। Indian Web Series

Indian Web Series पिछले दिनों वेब सीरीज में काफी रोमांटिक और बोल्ड कंटेंट आया है। सेक्स के साथ रोमांस की वेब सीरीज (Indian Web Series) तो आपने बहुत देखी होगी लेकिन आज हम आपको लेस्बियन रोमांस से भरपूर एक वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था। Indian Web Series.

Indian Web Series

कविता भाभी
किम कार्दशियन के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपने हॉट अंदाज का दीवाना बनाया था.

उल्लू पर रिलीज हुई सीरीज के एक एपिसोड में कविता राधेश्याम ने मर्दानगी की सारी हदें पार कर लेस्बियन सीन दिया था।

Hot Web Series: सबसे गंदी वेब सीरीज, बोल्डनेस के सीन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Indian Web Series

गंदी बात
साल 2018 में एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात काफी हिट रही थी। फ्लोरा सैनी और अन्वेश जैन के बीच लेस्बियन सीन चर्चा में रहा।

फ्लोरा सैनी ने कई बार हॉट सीन दिए लेकिन जीवन में पहली बार। खास बात यह है कि फ्लोरा सैनी और अन्वेश जैन ने इस सीन को एक टेक में पूरा किया। यह सीन रिलीज होने से पहले ही लीक हो गया था और वीडियो को करीब 20 मिलियन लोगों ने सर्च किया था।

‘ट्विस्टेड’
विक्रम भट्ट की ‘ट्विस्टेड’ डिजिटल दुनिया की एक लोकप्रिय वेब सीरीज है, जिसमें दो अभिनेत्रियों के रिश्ते को दिखाया गया है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने लेस्बियन का रोल प्ले किया है। वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के पहले दो सीजन बेहद सेक्सी और रोमांचकारी रहे। निया शर्मा ने सीरीज में कोस्टार को लिपलॉक किया था।

Priyanka and Nick तेजी से वायरल हो रहे प्रियंका और निक के बेडरूम सिक्रेट

Indian Web Series

माया 2
वेब सीरीज माया 2 के दूसरे सीजन में कुछ बेहद बोल्ड सीन दिखाए गए। प्रियल गौर और लीना जुमानी ने इस सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं। दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे।

इसमें दिखाया गया कि कैसे उनका रिश्ता अलग था और कैसे दोनों ने अपने रिश्ते को समाज के सामने स्वीकार किया। मेकर्स ने रिलेशनशिप के बहाने लेस्बियन रोमांस दिखाया।

Hot Web Series: सबसे गंदी वेब सीरीज, बोल्डनेस के सीन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Indian Web Series

बेकाबू 2
पोलोमी दास और शुभा राजपूत ने ऑल्ट बालाजी की बॉलीवुड वेबसीरीज बेकाबू 2 में लेस्बियन की भूमिका निभाई और एक-दूसरे को खूब किस किया। इस सीरीज के क्लिप वायरल हो गए। indian web series.

देश, दुनिया, मनोरंजन की खबरों से अपडेट रहने के लिए और ज्ञानवर्धक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें।