योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम: 3 जिलों में CM का दौरा, अलीगढ़ कोविड सेंटर का करेंगे निरीक्षण

योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम: 3 जिलों में CM का दौरा, अलीगढ़ कोविड सेंटर का करेंगे निरीक्षण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़, मथुरा और आगरा के दौरे पर हैं। इस दौरान वे अलीगढ़ में इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। वहीं ताजनगरी में सीएम योगी आगरा मंडल के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे।

आपको बता दें कि सीएम योगी का आज मिनट टू मिनट कार्यक्रम है। आज वे राज्य के तीन जिलों के दौरे पर हैं। जानकारी के अनुसार, आज मुख्यमंत्री सुबह 9:40 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से रवाना होंगे। 10:20 बजे वे आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेगें। वहां से 10.25 बजे अलीगढ़ के लिए निकलेंगे, जहां वे अलीगढ़ इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगें। इसके बाद मुख्यमंत्री 11:20 से 12:50 बजे तक एएमयू परिसर का जायजा लेगें।

अलीगढ़ का कार्यक्रम पूरा करने के बाद सीएम योगी दोपहर 1:45 बजे अलीगढ़ एएमयू हेलीपैड से मथुरा के लिए रवाना होगें। मथुरा का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री 3:50 बजे वेटरिनरी विश्वविद्यालय हेलीपैड से आगरा जाएंगे। 4:15 बजे सीएम आगरा पहुंचेगें, जहां वे 5:25 बजे एसएन मेडिकल कॉलेज के कार्यक्रमों में हिस्सा लेगें। इसके पश्चात सीएम योगी शाम 5:30 से 7:00 बजे तक आगरा मंडल के उच्च अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। सभी कार्यक्रमों को पूरा करने के बाद देर शाम 8:05 बजे सीएम लखनऊ वापसी करेंगे।

उत्तर प्रदेश कोविड—19 ताजा समाचार देश