पीलीभीत के लिए वरुण गांधी ने भेजी ऑक्सीजन सिलेंडर की दूसरी खेप, कही ये बात

पीलीभीत के लिए वरुण गांधी ने भेजी ऑक्सीजन सिलेंडर की दूसरी खेप, कही ये बात

पीलीभीत: मई 11 कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच ऑक्सीजन सिलेंडर को लेकर प्रदेश में आपाधापी मची हुई है। हर कोई प्राणवायु ऑक्सीजन का कम से कम एक सिलेंडर अपने पास रख लेना चाहता है। इसी बीच पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी मंगलवार (11 मई) को 115 ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप लेकर खुद पीलीभीत पहुंचे। वरुण गांधी ने ऑक्सीजन सिलेंडर की यह खेप जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को सौंप दी।

इस दौरान पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे।’ आपको बता दें कि सांसद वरुण गांधी ने कुछ दिन पहले ही पीलीभीत की जनता से वादा किया था कि वह इस कोरोना संकट में जनता की मदद के लिए 100 बड़े सिलेंडर भेजेंगे। आज यानी 11 मई को वरुण गांधी ने अपना वादा पूरा कर दिया। सभी जरूरतमंद लोगों को आसानी से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके इसके लिए वो खुद 115 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंचे है।

बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन की यह खेप मुंबई से मंगाई गई थी। भाजपा सांसद वरुण गांधी का कहना है कि पीलीभीत जिला मेरा परिवार है और यहां पर कोरोना संकट में हम अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे।

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण कुछ कम होता नजर आ रहा है। पिछले 24 घंटों पर नजर डाली जाए तो 21 हजार 331 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 278 लोगों ने इस महामारी के आगे दम तोड़ दिया है। अब सक्रिय मामलों की संख्या 2,25,271 हो गई है। एक दिन में करीब 29,709 कोरोना संक्रमण से जंग जीत कर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश कोविड—19 ताजा समाचार देश