उत्तर प्रदेश ताजा समाचार देश

किशोरी को बेचने वाले गिरोह के दो महिला समेत तीन सदस्य गिरफ्तार

सोनभद्र के राबर्ट्सगंज नगर में मंगलवार को पुलिस ने लड़कियों को बहला-फुसलाकर घर से ले जाकर,बेचने वाले गिरोह के दो महिला समेत तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने राजस्थान में बेची गई राबर्ट्सगंज की रहने वाली एक किशोरी की मां की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत धारा 363, 366ए, 370, 371, 419, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 376 एवम 3/4 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

बीते एक सप्ताह पहले संदिग्ध हाल में राबर्ट्सगंज की रहने वाली एक किशोरी लापता हो गई थी। किशोरी का कहना था कि राबर्ट्सगंज की निवासी पूर्व परिचित महिला के घर गई जिसमे उसे पानी मे घोलकर नशीला पदार्थ किशोरी को पिला दिया और किशोरी बेहोश हो गई। किशोरी को जब होश आया तब राजस्थान मे थी। वह किसी तरह अपनी जान बचाकर वहा से भाग गई । अब किशोरी व उसकी मां ने कोतवाली में तहरीर दी है। इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। दोपहर बाद पुलिस ने किशोरी को बेचने वाले गिरोह के तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर सदर कोतवाली क्षेत्र के कम्हारी गांव निवासी मंजू चौहान, मिर्जापुर के शहर कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर निवासी पूजा, नंदनी निवासी न्यू मार्केट राबर्ट्सगंज और अमित सिंह निवासी महुआवकला थाना चोपन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मंजू, अमित और पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि नंदिनी की तलाश जारी है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कुछ अहम जानकारियां दी है, उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *