श्रावस्ती में लगे बार बालाओं के ठुमके, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बिना मास्क के मौज मस्ती कर रहे लोग

श्रावस्ती में लगे बार बालाओं के ठुमके, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बिना मास्क के मौज मस्ती कर रहे लोग

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में शादी समारोह में बार बालाओं की डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। इस दौरान लोग कोरोना जैसी महामारी को भूलकर बिना मास के बार बालाओं का डांस देखते हुए नजर आ रहे हैं । इस डांस के दौरान वहां बच्चे भी बिना वहां के मौजूद दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि शादी समारोह में ऐसे मामले अक्सर उजागर होते रहते हैं। कुछ ऐसा ही मामला श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के कोकल गांव का है, जहां एक शादी समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का धज्जियां उड़ाते हुए लोग बिना मास्क का बार बालाओं के डांस का लुफ्त उठा रहे हैं। इस वीडियों में बड़े तो बड़े बच्चे भी बिना मास्क के डांस देखते नजर आ रहे हैं। मामले की जानकारी होने पुलिस मौके पर जा धमकी।

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के कोकल गांव निवासी आशाराम के बेटी की शादी थी। बारात तय समय पर पहुंची तो लोगों का स्वागत हुआ, लेकिन द्वार पूजा के बाद ही बार बालाओं का डांस शुरू हो गया। लोगों ने जमकर बार बालाओं के डांस का लुप्त उठाया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। लोग बिना मास्क के ही डांस देखने में बिजी रहे। मल्हीपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस फोर्स भेजकर डांस को बंद कराया गया और अपील की गई कि बेटी की शादी को प्रोटोकॉल का तहत संपन्न कराया जाए।

उत्तर प्रदेश ताजा समाचार देश