उत्तर प्रदेश कोविड—19 ताजा समाचार देश

वैक्सीन दवाओं के साथ पीएम मोदी भी गायब हैं, बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा और पीएम के फोटो- राहुल गांधी

नई दिल्ली: देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों को लेकर विपक्ष द्वारा मोदी सरकार पर लगातार निशाना साधा जा रहा है। गुरुवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वैक्सीन, ऑक्सीजन और सेंट्रल विस्टा जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ PM भी गायब हैं। बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर GST और यहां-वहां PM के फोटो।’

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के नेता पिछले कई दिनों से देश में कोरोना की स्थिति को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी कोरोना के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ‘भाजपा सरकार अपने खराब प्रदर्शन से और कुप्रबंधन से ध्यान हटाने के लिए विपक्ष पर उंगली उठा रही है। आखिर बीजेपी अपनी विफलताओं की जिम्मेदारी कब लेगी।’ वहीं, हाल ही में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना के मुद्दे पर भाजपा पर सवाल उठाए थे।

राहुल गांधी इससे पहले मोदी सरकार की महत्वपूर्ण परियोजना सेंट्रल विस्टा पर भी सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि कोरोना काल में जहां एक तरफ देश ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और वैक्सीन की कमी से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार सैंट्रल विस्टा परियोजना पर पैसे बर्बाद कर रही है। सैंट्रल विस्टा परियोजना पर सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी और बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा भी सवाल उठा चुके हैं। बता दें कि देश में कोरोना को लेकर स्थिति फिलहाल सुधरती नहीं दिख रही है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 3.62 लाख नए मामले सामने आए हैं जबकि इस दौरान 4,120 लोगों की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *