झांसी में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

झांसी में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

झांसी: यूपी के झांसी जिले में एक कार और दो बाइकों की आमने सामने हुई भि‍ड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। सभी घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मामला एरच थाना क्षेत्र में कोटर मार्ग का है, जहां कार और दो बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि एक अल्टो कार झांसी जिले के एरच थाना क्षेत्र से होते हुए जालौन के कोटरा की ओर जा रही थी। कार जब एरच थानान्तर्गत कुरैठा के पास पहुंची तभी सामने से आ रही दो बाइकों से कार की जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में बाइक सवार 3 वर्षीय कृष्णा, 60 वर्षीय घनाराम, 40 वर्षीय प्रेमचंद और 28 वर्षीय धर्मेंद्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं, इस घटना में गुलाब, प्रदीप, संजीव, कल्पना और प्रदुम्न गंभीर घायल थे। सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जंहा इलाज के दौरान जालौन निवासी संजीव (30) की भी मौत हो गई, जिसके बाद हादसे में मरने वालो की संख्या बढ़कर पांच हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एक पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे।

उत्तर प्रदेश कोविड—19 ताजा समाचार देश