उत्तर प्रदेश कोविड—19 ताजा समाचार देश

रेलिंग तोड शारदा नहर में गिरी तेज रफ्तार फोर्ड कार, चार लोगों की डूबने से हुई मौत

लखीमपुर खीरी: खबर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से है। यहां गुरुवार (13 मई) की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की नहर में डूबने से मौक हो गई, जबकि एक युवक लापता है। वहीं, दो लोगों को बचा लिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त फोर्ड फिगो कार में 7 लोग सवार थे, जो तिलक समारोह से वापस रायपुर गांव लौट रहे थे।
यह हादसे लखीमपुर खीरी के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के शारदा नहर पर हुआ है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात फोर्ड फिगो कार सवार लोग एक तिलक समारोह से लौट रहे थे। कार की स्पीड ज्यादा थी। पुल पर कार अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए करीब 20-25 फीट नीचे नदी में जा गिरी। हादसा रात के वक्त हुआ। बताया कि रेलिंग से टकराने के दौरान कार की डिग्गी खुल गई, जिससे डिग्गी में बैठे 2 लोग कार से छिटक कर रोड पर गिर गए और बाल-बाल बच गए। हालांकि, कार में सवार पांच लोग नहर में जा गिरे।

वहीं, एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस और ग्रामीणों ने रात्रि में रेस्क्यू अभियान चलाकर बड़े-बड़े रसों की मदद से कार को नहर से बाहर खींचा। कार के अंदर चार युवक मृतक अवस्था में मिले, एक युवक की अभी नहर में तलाश जारी है। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल का कहना है कि देर रात सूचना मिली थी कि कार नहर में गिर गई है। तत्काल रूप से मौके पर पहुंचकर पुलिस के गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया। दो लोग सुरक्षित हैं, चार लोग कार के अंदर मृत अवस्था में मिले हैं।
वहीं एक अन्य युवक लापता बताया जा रहा है, उसकी नहर में तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग लखीमपुर खीरी के गांव रामपुर सिटी के रहने वाले थे। यह सभी गांव के ही किसी युवक के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। फिलहाल पुलिस ने चारों युवकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *