Covid-19 : ग्राम प्रधान ने गांव में चलवाया सैनेटाइजेशन अभियान

Covid-19 : ग्राम प्रधान ने गांव में चलवाया सैनेटाइजेशन अभियान

गाज़ियाबाद। मोदीनगर तहसील के दौसा बंजारपुर गांव में चलाया गया सफाई अभियान, गांव को सैनिटाइज भी कराया।
गाज़ियाबाद जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पंचायती राज विभाग ने गांवों में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसके साथ ही गांवों में सैनिटाइजेशन एवं फागिग का कार्य भी कराया गया। इसी कड़ी में मोदीनगर तहसील और रजापुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले दौसा बंजारपुर गांव के नव निर्वाचित प्रधान प्रवीण कुमार ने भी स्वच्छता अभियान के तहत पूरे गांव साफ-सफाई के साथ गांव को सैनिटाइज कराया।

समस्या है तो समाधान भी है, करें विद्वान ज्योतिषी से बात, बिल्कुल फ्री

जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रधान प्रवीण कुमार ने शुक्रवार को मुख्य लोगों की मौजूदगी में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दौसा बंजारपुर गांव की सभी गलियों और सभी रास्तों में सफाई कराई और कोरोना बचने के लिए गांव में सैनिटाइजेशन भी कराया। इस दौरान उन्होंने लोगों को सफाई के लिए प्रेरित भी किया।

इस मौके पर ग्राम प्रधान प्रवीण कुमार ने ग्रामीणों से गांव को स्वच्छ और स्वस्थ बनाए रखने में सहयोग करने का आह्वान किया। उन्होंने कोरोना महामारी से बचाव के लिए शासन की तरफ से जारी गाइडलाइन का पालन करने का अनुरोध करते हुए अनावश्यक रूप से घरों से न निकलने, मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की भी अपील की। प्रधान प्रवीण कुमार ने कहा कि वो दौसा बंजारपुर गांव के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। गांव का विकास कराना उनकी प्राथमिकता है। इस दौरान जोगीन्द्र, ईश्वर सिंह, ज्ञान प्रकाश, राज सिंह समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश कोविड—19