उत्तर प्रदेश ताजा समाचार देश शामली

बरसात: मकान की छत गिरने से मां बेटी समेत 4 की मौत

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है। जहा तीन मासूम बच्चों सहित माँ की मलबे में दबने से मौत हो गयी है। हादसा मकान की छत गिरने से हुआ है। शामली में दो दिन से लगातार हो रही रुक रुककर बारिश के चलते यह हादसा हुआ है ।घटना उस समय की है जब पूरा परिवार मकान में सुबह के समय सो रहा था।उसी दौरान अचानक भर भराकर मकान की छत गिर गयी।जिसके बाद आसपास के लोग ईकट्ठा हो गए और मलबे में से दबे लोगो को घंटो की मेहनत के बाद बाहर निकाला । बताया जा रहा है पिता व एक पुत्र को गभीर चोट आयी है।फिलहाल प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुँच गए है और इस मामले की जानकारी कर रहे है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के मौहल्ला कलन्दरशाह का है। जहां पर शाहिद के परिवार के 6 लोग मकान के भीतर सो रहे थे। जहाँ पर लगातार हो रही बरसात के चलते मकान की कच्ची छत भर-भराकर गिर गयी है। जिसमे 3 बच्चों सहित माँ की दर्दनाक मौत हो गयी है, जबकि पिता शाहिद व एक पुत्र सोएब को चोट आयी है। हादसे की सूचना पर आसपास के लोगो व प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में सभी घटनास्थल पर पहुंचे।

जहा मलबे से घायलों को निकाल कर सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां 3 बच्चे और उनकी माँ को मृतक घोषित कर दिया। मृतक मासूम बच्चों के नाम इरम, सुहेल व चन्दो व माँ का नाम अफसाना बताये जा रहे हैं। मृतक के पड़ोसियों की माने तो हादसा बरसात के कारण हुआ है। शामली जिले में पिछले दो दिन से रुक रुककर बारिश हो रही है और मकान की छत कच्ची होने से बारिश का सारा पानी जमा हो गया और अचानक से मकान की छत भरभराकर गिर गयी। फिलहाल चार की मौत के बाद परिजनों व पड़ोसियों में गम का माहौल है। उधर इस मामले में सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर का कहना है कि यह लोग जब एक महिला और बच्चों को लेकर आए थे तो मैं पहले ही मर चुके थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *