उत्तर प्रदेश सहारनपुर

मामूली बात को लेकर सिरसली कला के दो पक्षों में मारपीट, दो घायल

सहारनपुर। बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव सिरसली कला में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच मामूली सी बात को लेकर जमकर विवाद हो गया एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर जमकर मारपीट कर ड़ाली जिसमें एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में अफजल , शहराज का नाम शामिल है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए नानौता अस्पताल भेजा है। पीड़ित पक्ष ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


सिरसली कला निवासी आबिद हसन पुत्र नाजिर ने थाने पर दी तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि बृहस्पतिवार को उसका पोता यासीर गाँव स्थित एक दुकान पर कुछ घरेलू सामान लेने के लिए गया हुआ था। आरोप है कि दुकानदार कादिर पुत्र जब्बार ने उसके पौते यासीर के साथ बदनियती के चलते जबरदस्ती छींटाकशी कर ड़ाली, जिससे वह रोता हुआ घर वापस आ गया और अपनी दादी को उक्त सभी वाक्या बता ड़ाला। इसके बाद यासिर की दादी अल्लादी दुकानदार कादिर को समझाकर बुझाकर घर वापस लौट आई।

आरोप है कि कुछ ही देर बाद विपक्षी जव्वाद पुत्र अब्दुल गनी, कादिर व नासिर पुत्रगण जव्वाद हाथों में लाठी ड़न्ड़े लेकर उसके घर में घुस आये और गन्दी गन्दी गालिया देते हुए उसके पुत्र शहराज, अफजल तथा उसकी पत्नी अल्लादी के साथ जान से मारने की नीयत से मारपीट करने लगे। जिसमें शहराज अफजल गंभीर रूप से घायल हो गये। उसके बेटे अफजल के सिर में गंभीर चोट लगने के कारण बेहोश होकर नीचे गिर गया तो विपक्षीगण उसे अधमरा समझकर मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये।

पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए नानौता अस्पताल भिजवाया तथा पीड़ित पक्ष की तहरीर पर विपक्षी गणों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर थाना प्रभारी निरीक्षक रनवीर सिंह का कहना कि अभी मामले की जांच की जा रही है और घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *