सहारनपुर : कांग्रेस Congress जिलाध्यक्ष ने की ब्लॉक कमेटियों की घोषणा

सहारनपुर : कांग्रेस Congress जिलाध्यक्ष ने की ब्लॉक कमेटियों की घोषणा

सहारनपुर, 26 मई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (Congress) की महासचिव व प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा जी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी के निर्देशानुसार आज कांग्रेस जिला अध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने जनपद के सभी 11 ब्लॉकों की कमेटियों की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने प्रत्येक ब्लॉक की विधानसभा के प्रभारी जिला महासचिवों एवं ब्लॉक के प्रभारी जिला सचिवों के नामों की भी घोषणा की।

चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में मिले उत्साहवर्धक परिणामों से स्पष्ट संकेत मिलते हैं कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को भाजपा के विकल्प के रूप में देख रही है। चौधरी मुजफ्फर ने कहा कि मिशन-2022 की सफलता के लिए जिला कांग्रेस अब ब्लॉक एवं पंचायत स्तर तक संगठन को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करके बूथ स्तर तक संगठन को ओर अधिक मजबूत एवं प्रभावशाली बनाएगी, जिसके लिए सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी हैं।

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

सभी 11 ब्लॉक कमेटियों की लिस्ट जारी करते हुए कांग्रेस जिला प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने बताया कि शीघ्र ही ब्लॉक स्तर पदाधिकारियों, विधानसभा प्रभारी जिला महासचिवों एवं ब्लॉक प्रभारी जिला सचिवों की प्रदेश नेतृत्व के साथ ज़ूम ऐप पर बैठकों का सिलसिला भी शुरू किया जा रहा है।
उन्होंने देवबंद ब्लाक की जिम्मेदारी अजय त्यागी को सौंपी है, जबकि गंगोह ब्लाक में राजकुमार शर्मा, मुजफ्फराबाद में अंकुर सैनी, सढौली कदीम में चौधरी हाशिम, बलियाखेडी में गुलफाम मलिक, नकुड़ में रणबीर सिंह, नागल में ओमपाल डाकोवाली, सरसावा में गालिब, नानौता में देवेंद्र राणा, रामपुर मनिहारान में संजय पंवार तथा पुंवारका ब्लाक में शिवकुमार राणा को ब्लाक अध्यक्ष घोषित किया है।

उत्तर प्रदेश सहारनपुर