उत्तर प्रदेश कोविड—19 देश सहारनपुर

नगर निगम ने तीसरे दिन भी एक हजार लोगों को पहुंचाया भोजन

सहारनपुर। राधा स्वामी सत्संग आश्रम के सहयोग से शुरु की गयी भोजन वितरण व्यवस्था के तहत नगर निगम ने ब्रहस्पतिवार को भी करीब एक हजार जरुरतमंद लोगों को भोजन पहुंचाया। निगम द्वारा जरुरतमंदों को भोजन पहुंचाने का आज तीसरा दिन है। नगर निगम द्वारा लोगों को भोजन पहुंचाने के लिए दो गाड़ियों के साथ 15 लोगों की टीम लगायी गयी है।

 

नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना कफर्यू के बीच ब्रहस्पतिवार को नगर निगम द्वारा सहारनपुर के विभिन्न क्षेत्रों के एक हजार जरुरतमंद लोगों को भोजन पहंुचाया गया है। उन्होंने बताया कि कंट्रोल रुम के अतिरिक्त विभिन्न संस्थाओं और लोगों से मिले फीड बैक के आधार पर भी लोगों को भोजन के पैकेट पहुंचाए गए। उन्होंने कहा कि नगर निगम का प्रयास है कि कोई भी आदमी भूखा न सोने पाए। नगरायुक्त ने बताया कि कंट्रोल रुम पर सुबह भोजन के लिए आने वाली डिमांग पर जरुरतमंदों को दोपहर का भोजन पहुंचाया जा रहा है।

सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम ने बताया कि ब्रहस्पवितार को नगर निगम द्वारा राधा स्वामी सत्संग आश्रम से प्राप्त भोजन के एक हजार पैकेट शहर के नूरबस्ती, कंबोह कटहरा, काशीराम काॅलोनी दिल्ली रोड, काशीराम काॅलोनी पेपर मिल रोड, जेल चुंगी, अमन काॅलोनी बेहट रोड, मधुबन विहार काॅलोनी आईटीसी गेट, चैधरी विहार बेहट रोड़, मंगल नगर, शारदा नगर गली नं.10, मंूगा गढ़ बेहट अड्डा, जय प्रभानगर लेबर काॅलोनी, जनक नगर खान आलमपुरा, नूरबस्ती मौहम्मद बस्ती, जेलचुंगी शांति नगर, कारगिल गेट, खलासी लाइन, दीनानाथ बाजार, रेलवे स्टेशन, हिम्मत नगर, पंजाब होटल रोड, अरबी मदरसा रोड, चिलकाना रोड, कुष्ठ आश्रम, सपना टाकेज, राघड़ों का पुल व पीजीआई आदि क्षेत्रों में वितरित किये गए है। उन्होंने कहा कि जरुरतमंद लोग निगम के कंट्रोल रुम नंबर 8477008057 और लैंडलाईन नंबर 0132-2648112 पर फोन कर भोजन के बारे में डिमांड कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *