नगर निगम अधिकारियों ने दिए निगरानी समितियों को अपडेट रहने के निर्देश

सहारनपुर। नगर निगम अधिकारी कोरोना को मात देने के लिए निगरानी समितियों से निरंतर संपर्क कर उनकी सक्रियता का जायजा ले रहे है। निगम अधिकारियों ने शनिवार को भी अनेक वार्डो में निगरानी समितियों की बैठकें कर समिति सदस्यों को कोरोना पाॅजेटिव परिवारों पर खास ध्यान देने तथा उन्हें दवाओं व भोजन की उपलब्धता के साथ ही कोविड नियमों का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। इस दौरान निगम अधिकारियों ने कोविड नियमों का पालन करते हुए कोरोना संक्रमित परिवारों से भी मुलाकात कर उनके स्वास्थय आदि की जानकारी ली।

समस्या है तो समाधान भी है, करें विद्वान ज्योतिषी से बात, बिल्कुल फ्री

मुख्यमंत्री के आदेशों के अनुपालन में नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के निर्देश पर अपर नगरायुक्त रवीश चैधरी व प्रवर्तनदल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी ने वार्ड 9, वार्ड 16, वार्ड 25, वार्ड 48 एवं वार्ड 50 में निगरानी समिति सदस्यों के साथ बैठकें कर कंटेनमेंट जोन में कोरोना संक्रमित परिवारों व अन्य लोगों को कोविड गाइड लाइन का सख्ती से पालन कराने के लिए प्रेरित किया, साथ ही ये भी निर्देश दिए कि ऐसे परिवारों को दवाओं और भोजन की उपलब्धता का भी ध्यान रखा जाए। निगम अधिकारियों ने समिति सदस्यों से कंटेनमेंट जोन और हाॅट स्पाॅट क्षेत्रों तथा अन्य जानकारियों का रजिस्टरों को चैक कर ब्यौरा भी लिया। अधिकारियों ने कोरोना संक्रमित मरीजों के संबंध में रजिस्टर अपडेट रखने को भी कहा गया।

बैठकों के दौरान आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों सुनीता, अंजु शर्मा, नीलम शर्मा, रेखा रानी, रुपा शुक्ला तथा आशा कार्यकत्रियों बबीता, ममता, प्रवीन, शकुंतला, राखी के अलावा टीसी सागर डंग, अक्षय कपिल, प्रशांत, नीरज, कैलाश के अलावा पार्षद नरेश रावत भी मौजूद रहे। इस दौरान आशा प्रभारियों सैनेटाइजर व मास्क भी वितरित किये गए। प्रेमनगर कंटेनमेंट जोन में सैनेटाइजेशन भी कराया गया।

Add a Comment

Your email address will not be published.