फतवों की नगरी देवबंद में कोविड सेंटर हुआ शुरू, रोगियों को मिलेगी सुविधा

फतवों की नगरी देवबंद में कोविड सेंटर हुआ शुरू, रोगियों को मिलेगी सुविधा

सहारनपुर। फतवों की नगरी देवबंद क्षेत्र के कोरोना रोगियों को ध्यान में रखते हुए स्टटे हाइवे स्थित आईआईएचटी पैरा मेडिकल कालेज में बनाएं गए कोविड सेंटर का शनिवार को क्षेत्रीय विधायक बृजेश सिंह ने शुभारम्भ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्द ही जामिया तिब्बिया मेडिकल कालेज में भी कोविड सेंटर की शुरुआत कर दी जाएगी।

विधायक बोले जल्द ही दूसरा कोविड सेंटर भी हो जाएगा शुरू

कोरोना संक्रमण देहात क्षेत्र तक पहुंच जाने से शासन प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह अलर्ट है। क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश सिंह के प्रयास से देवबंद में आईआईएचटी पैरा मेडिकल कालेज और जामिया तिब्बिया मेडिकल कालेज में कोविड सेंटर बनाने के लिए चिन्हित किया गया था। सभी तैयारियां पूरी कर लेने के बाद शनिवार को आईआईएचटी पैरा मेडिकल कालेज में कोविड सेंटर आरम्भ कर दिया गया है।

विधायक बृजेश सिंह जी ने बताया कि विधानसभा के सभी गांवों में मेडिकल कॉलेजों के सहयोग से सीएचसी और पीएचसी के चिकित्सकों की टीम गांव-गांव जाकर लोगों का मेडिकल चेकअप कर उन्हें कोरोना से बचाव की जानकारी दे रहे हैं। उनका उद्देश्य सभी गांवों में रोगियों का चिकित्सिय परीक्षण कर गांवो का सेनेटाइज कराकर ग्रामीणों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाना है। विधायक ने बताया कि जल्द ही जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज में बने कोविड सेंटर का भी शुभारंभ करा दिया जाएगा। जहां पर गंभीर कोरोना संक्रमितों का उपचार किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश कोविड—19 ताजा समाचार देश सहारनपुर