उत्तर प्रदेश सहारनपुर

सहारनपुर आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, व्यवस्थाएं सुधारने में लगे अधिकारी

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के दौरान जहां सीएम योगी आदित्यनाथ 16 मई को गाजियाबाद और मेरठ शहरों का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं, वहीं 17 मई को वह सहारनपुर मंडल में भी अपनी दस्तक देंगे। सहारनपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर अधिकारी हरकत में आ गए हैं और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के साथ ही चाक चौबंद किया जा रहा है।
आपको बता दें कि सहारनपुर जनपद में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या 5656 तक पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में 426 नए केस सामने आ चुके हैं। 799 मरीजों को हालत में सुधार होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है।
सीएम योगी आदित्यनाथ 17 मई को दोपहर 1.20 बजे राजकीय हेलीकाप्टर से सहारनपुर की पुलिस लाइन में पहुंचेंगे, जहां से कार द्वारा वह सर्किट हाउस में आएंगे। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ इंटीग्रेटेल कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे तथा दोपहर दो बजे के करीब सर्किट हाउस में सहारनपुर जनपद के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से कोविड को लेकर बैठक करेंगे। इसके बाद सहारनपुर मंडल के मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और शामली जनपदों के जिलाधिकारियों से वर्चुअल बैठक करेंगे। पौने चार बजे मीडिया से वार्ता करेंगे। जिसके बाद चार से साढे चार बजे तक स्थानीय भ्रमण करने के लिए लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।
सीएम योगी आदित्यनाथ के सहारनपुर आगमन कार्यक्रम को लेकर अधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं। जहां टूटी फुटी सड़कों को दुरस्त किया जा रहा है, वहीं सड़कों के डिवाइडरों को पेंट करके चमकाया जा रहा है। इसके अलावा कोविड सेंटर और आइसोलेशन वार्ड में भी व्यवस्थाएं दुरुस्त की जा रही है। पुलिस लाइन में सभागार से लेकर हेलीपेड स्थल तक को भी सही किया जा रहा है। अब देखना यह होगा कि सीएम योगी आदित्यनाथ का यह दौरान कोरोना प्रभावित मरीजों को क्या राहत देकर जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *