हमने उत्तर भारतीयों के लिए खूब काम किया, लेकिन उन्होंने डीएमके को वोट नहीं दिया- डीएमके नेता पी के शेखर बाबू

चेन्नई: तमिलनाडु के मंत्री पी के शेखर बाबू ने राज्य में रहने वाले उत्तर भारतीयों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने साल 2021 के और पिछले कुछ वर्षों के विधानसभा चुनावों में डीएमके को वोट नहीं दिया है। शेखर बाबू ने आगे कहा कि उन्होंने भले ही हमें वोट नहीं दिया हो लेकिन हमने उनके लिए काम किया है और आगे भी करते रहेंगे क्योंकि वो हम में से ही एक हैं।

उनकी इस टिप्पणी की भाजपा और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी आलोचना की है। राज्य में हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ सहायता विभाग के मंत्री शेखर बाबू ने कहा कि, ‘मुझसे पूछा जाता रहा है उनसे वोट न मिलने के बावजूद मैं उत्तर भारतीयों के लिए काम क्यों करता हूं, तो यही जबाव देता हूं कि वे भी इसी मिट्टी के पुत्र हैं और हमारी पार्टी का भी यही मानना है।’

उन्होंने आगे कहा कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि, एक विधायक या मुख्यमंत्री सभी लोगों के लिए समान होता है और उत्तर भारतीयों के लिए हमारा काम इसी सिद्धांत पर आधारित है फिर चाहे उन्होंने हमें वोट किया हो या नहीं।मालूम हो कि उत्तरी चेन्नई के कई क्षेत्रों, विशेष रूप रे हार्बर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कई इलाकों में बड़ी संख्या में ऐसे लोग रहते है जो राजस्थान और गुजरात के मूल निवासी हैं। शेखर बाबू इसी सीट से निर्वाचित हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि खुद उन्होंने और लोक सभा सांसद (मध्य चेन्नई) दयानिधि मारन ने इन लोगों के हितों की रक्षा के लिए खूब काम किया है। शेखर बाबू ने आगे कहा कि, ‘हमने बिना किसी चाह के आपके लिए काम किया है। इसके बावजूद इस समुदाय के बहुत सारे लोगों ने 2019 के लोकसभा चुनावों और 2021 के विधानसभा चुनावों में हमें वोट नहीं किया।’

उन्होंने आगे कहा कि आप हमें वोट करें या न करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन हम आपके लिए काम करते रहेंगे। उनकी इस टिप्पणी पर बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और कोयंबटूर-दक्षिण से विधायक वनती श्रीनिवासन ने ट्वीट कर कहा, ‘मंत्री शेखर बाबू द्वारा उत्तर भारतीयों के खिलाफ जो नफरत फैलाई गई है वह निंदनीय और परेशान करने वाली है।’ वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनके इन बयानों की तीखी आलोचना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Horoscope Today December 7, 2022: Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces. Today’s Horoscope December 6, 2022: Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces. Horoscope Today December 5, 2022: Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces. Horoscope Today December 4, 2022: Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces.