उत्तर प्रदेश के एटा में रेप पीड़िता नाबालिग किशोरी बनी मां

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर 13 साल की एक किशोरी से दो युवकों द्वारा डरा धमका कर रेप किया गया, जिसके बाद किशोरी गर्भवती हो गई, जिसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। पुलिस में मामले की शिकायत की गई, जिसके बाद किशोरी की प्री मैच्योर डिलीवरी कराई गई।

पीड़ित किशोरी के भाई की तहरीर पर एटा के अलीगंज थाना में रेप और यौन शोषण का मुकदमा आईपीसी की धारा 376(2)(1),34 और 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
रेप पीड़िता फरुखाबाद जनपद के कायमगंज कस्बे की रहने वाली है और एटा जनपद के अलीगंज थाना क्षेत्र के एक गाँव मे अपनी शादीशुदा बहन की ससुराल में सात आठ महीने आकर रही थी।
इसी दौरान गाँव के ही एक दबंग व्यक्ति सुमित ने अपने भाई उदयवीर की सहायता से पीड़ित नाबालिग लड़की का तमंचे का भय दिखाकर यौन शोषण करता रहा जिससे वो गर्भवती हो गयी। 28 मई को पीडिता ने एटा के जिला महिला अस्पताल में एक लड़के को जन्म दिया।
प्री मैच्योर डिलीवरी होने के कारण नवजात शिशु को आगरा रेफर किया गया है और पीड़ित लड़की एटा महिला अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर घर पहुंच गई है। पुलिस नाबालिग लड़की से रेप करने वाले आरोपी सुमित और उसके सहयोगी भाई उदयवीर की तलाश में जुट गई है।

maheshshivapress: