यात्रियों के लिए खुशखबरी: रेलवे ने 17 ट्रेनों के बढ़ाए फेरे, यहां देखिए पूरी लिस्ट

नई दिल्ली: यात्रियों के लिए खुशखबरी है कि भारतीय रेलवे 17 स्पेशल ट्रेनें चला रही है। देश में कोरोना कहर के बीच रेलवे ने यूपी, बिहार, गुजरात और बंगाल से आने-जाने के लिए कई स्पेशल ट्रेनों की शुरुआत की है, इसके अलावा कई ट्रेनों के फेरे भी बढ़ाए गए हैं।

रेलवे ने ट्वीट से जानकारी देते हुए बिहार, यूपी, गुजरात, गुवाहाटी के लिए कई ट्रेनों के फेरे बढ़ाए जाने की सूचना दी है। बता दें कि यात्रियों के लिए रेलवे लगातार ट्रेनें संचालित कर रहा है, ताकी लोग सकुशल घर जा सके। ये ट्रेनें 17 मई से 2 जून के बीच चलेंगी।इन ट्रेनों में टिकटों की बुकिंगल आज 15 मई से शुरू हो गई। ये ट्रेनें अप-डाउन दोनों हैं।

रेलवे ने ट्वीट से ट्रेनें के फेरे बढ़ाए जाने की सूचना दी गई है। ये ट्रेनें उधना से दानापुर (अप-डाउन), छपरा से उधना (अप-डाउन), सूरत से सुबेदारगंज, वडोदरा से दानापुर (अप-डाउन), सुबेदारगंज से बडोदरा, अहमदाबाद से कोलकाता (अप-डाउन), समस्तीपुर से अहमदाबाद (अप-डाउन), अहमदाबाद से दानापुर (अप-डाउन), और राजकोट से समस्तीपुर (अप-डाउन) मुंबई सेंट्रल से मंडुआडीह (अप-डाउन), मुंबई सेंट्रल से समस्तीपुर (अप-डाउन), मुंबई सेंट्रल से भागलपुर (अप-डाउन), बांद्रा टर्मिनस से बरौनी जंक्सन (अप-डाउन), बांद्रा टर्मिनस से गोरखपुर (अप-डाउन), बांद्रा टर्मिनस से मऊ (अप-डाउन), बांद्रा टर्मिनस से गाजीपुर (अप-डाउन), बांद्रा टर्मिनस से दानापुर (अप-डाउन), के लिए शुरू की गई है। इन ट्रेनों में कंफर्म टिकट वाले यात्री ही सफर कर सकेंगे।

रेलवे की तरफ से जारी सूचना के अनुसार, अहमदाबाद, कोलकाता, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, दानापुर, गुवाहाटी, राजकोट और वडोदरा के लिए चल रही ट्रेनों का फेरा बढ़ाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Aaj ka Rashifal | आज का राशिफल 6 फरवरी 2023 | दिन सोमवार । मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन। Horoscope Today February 6, 2023: Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces Aaj ka Rashifal | आज का राशिफल 5 फरवरी 2023 | दिन रविवार । मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन। Horoscope Today February 5, 2023: Aries, Taurus, Gemini, Cancer, Leo, Virgo, Libra, Scorpio, Sagittarius, Capricorn, Aquarius, Pisces.