‘डी कंपनी में’ दिखेंगे एलम के अभिलाष

शामली: एलम के अभिलाष चौधरी मायानगरी में अच्छी पकड़ बना चुके हैं। दर्जनों फिल्मों और सीरियल में काम कर चुके अभिलाष को प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा की फिल्म डी कंपनी में विलेन की भूमिका मिली है। फिल्म में दाऊद की जिदगी का हर पहलू छुआ गया है।

जिले के कस्बा एलम निवासी अभिलाष चौधरी ने देहरादून से बीटेक (टेलीकाम) किया। इसके बाद दिल्ली की कंपनी में नौकरी की। अभिनेता बनने के लिए उन्होंने अपना तबादला दिल्ली से मुंबई करा लिया। वर्ष 2016 में उन्हें सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट में पहला रोल मिला। इसके बाद वह दबंग-3, उजड़ा चमन, पलटन, द जोया फैक्टर फिल्म के साथ ही सीरीज मेरे अंगने, बाल कृष्णा, चंद्रगुप्त मौर्य में भी काम कर चुके हैं।

अभिलाष ने बताया कि रामगोपाल वर्मा दाऊद इब्राहिम की जिदगी पर फिल्म डी कंपनी बना रहे हैं। फिल्म में उनकी भूमिका दाऊद के प्रतिद्वंद्वी आलमजेब पठान की है। उनका फिल्म में मुख्य नकारात्मक किरदार है। दाऊद की भूमिका दक्षिण भारत के अभिनेता अरशद अदा कर रहे हैं।

इस फिल्म में दाऊद इब्राहिम कैसे इतना बड़ा डान बना, यह दर्शाया गया है। फिल्म बडे़ पर्दे पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद हैं। इसलिए फिल्म को रामगोपाल वर्मा के पार्क ओटीटी पर 15 मई को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म दो घंटे की है। इसकी दस सीरीज भी बनाई जाएंगी। राष्ट्रीय आनलाइन प्रतियोगिता में 14 बच्चों ने शामली का नाम किया रोशन
सिप अबेकस की ओर से पूरे देश में राष्ट्रीय आनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें तीन राउंड में आयोजित हुई प्रतियोगिता में देश के हजारों बच्चों ने भाग लिया। शामली के 14 बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए शामली का नाम रोशन किया है।

गुरुवार को सिप अबेकस की शामली डायरेक्टर डॉ. मृदुला जैन ने बताया कि सिप अबकेस की ओर से राष्ट्रीय आनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें पहले राउंड में करीब 25 हजार बच्चों ने भाग लिया था। उसके बाद राउंड दो के लिए कुल 12 हजार बच्चों ने भाग लिया। उसके बाद राउंड तीन में कुल पांच हजार बच्चों ने भाग लिया। जिनमें शामली के भी 22 बच्चे शामिल थे। डा. जैन ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर 22 बच्चों में से 14 बच्चों ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीत दर्ज की है। शामली की अनुष्का ने पूरे देश में टाप स्थान प्राप्त किया है। वहीं श्रेया, उज्जवल, संयम जैन, उमंग पांडे, मुस्कान बत्रा, वैष्णवी गर्ग, आयुष्मान गुप्ता, नमीश मित्तल, निधि, आदिति मित्तल, कृष्णा मित्तल, अन्य गर्ग, नित्या जैन आदि ने जीत दर्ज की है। उन्होंने बताया कि यह सभी बच्चे सिप अबकेस सेंटर पर पिछले एक साल से आनलाइन कक्षा ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि सिप अबेकस शामली को पूरे देश के टाप दस सेंटर में से बेस्ट सेंटर घोषित किया गया। डायरेक्टर डा. मृदुला जैन ने सभी अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

bank Jobs 2022: bank clerk Recruitment for 6035 posts, how to apply Daily Horoscope | दैनिक राशिफल 3 जुलाई 2022 | दिन रविवार Govt Jobs 2022: IREL Recruitment 2022 Salary 88000/- Daily Horoscope | दैनिक राशिफल 2 जुलाई 2022 | दिन शनिवार