15 दिन से पत्नी ने नहीं बनाए शारीरिक संबंध तो गोली मारकर ले ली जान

15 दिन से पत्नी ने नहीं बनाए शारीरिक संबंध तो गोली मारकर ले ली जान

मुजफ्फरनगर। एक व्यक्ति ने अपने वैवाहिक जीवन को महज इस कारण से बर्बाद कर लिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके साथ 15 दिन से शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे। गुस्साए युवक ने पहले तो पत्नी की गोली मारकर हत्या की उसके बाद अपने तीन मासूमों को भी उसने गंगनगर में फेंक दिया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना से पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं। पुलिस की टीम गोताखोरों के साथ नहर के पास पहुंची और बच्‍चों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपित से पूछताछ करने के अलावा पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे की तलाश में भी जुटी है। कोतवाल देशराज सिंह के अनुसार फिलहाल आरोपित ने बताया कि पत्‍नी पंद्रह दिन से संबध नहीं बना रही थी। रात में ही निर्णय लिया कि सुबह बात नहीं मानेगी तो इसकी हत्या कर देगा। पत्नी ने पास आने से मना किया तो उसने तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पत्‍नी की हत्‍या के बाद आरोपित के पकड़े जाने पर उसने पुलिस के सामने नहर में मासूमों को फेकने की बात कबूली है।

समस्या है तो समाधान भी है, विद्वान ज्योतिषी से फ्री में लें परामर्श

पुरकाजी के बसेड़ी में मंगलवार को पत्नी से किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई थी। विवाद बढ़ने पर युवक ने अपनी पत्‍नी डोली की गोली मारकर हत्या कर दी। इसका गुस्‍सा इतना ही नहीं रुका। इसके बाद का इसने जो कदम उठाया वह खौफनाक था। उसने अपने तीन बच्‍चों को उठाया और गांव के ही पास के नहर में तीनों मासूम बच्‍चों को फेंक दिया और फरार हो गया।

हत्‍या की जानकारी होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपति को दबोच लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपित ने साथ लेकर गए तीनों बच्चों कों गांव से बाहर गंगनहर में फेक दिया है। जिसके बाद पुलिस गोताखोरों की सहायता से बच्चों के शवों की तलाश में जुट गई है। गोताखोर नहर में बच्‍चों की तलाश कर रहे हैं, पर अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है।
पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले पति पप्पू ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि पत्नी की हत्या के बाद वह बच्चों संग नहर पटरी पर पहुंचा। आभास हुआ कि पत्नी के बाद इन बच्चों को कौन पालेगा। इसी बात को लेकर उसने तीनों बच्चों सानिया 5 साल, वंश 3 साल व डेढ वर्ष की हर्षिता को जिंदा ही नहर में फेंक दिया। पुलिस गोताखोरों की सहायता से मासूमों की तलाश में जुटी है।

उत्तर प्रदेश ताजा समाचार देश मुजफ्फरनगर