ताजा समाचार देश

बेंगलुरु में 22 साल की युवती के साथ हैवानियत, गैंगरेप और मारपीट के बाद वीडियो किया वायरल

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक महिला के साथ मारपीट और गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने महिला के साथ ना सिर्फ मारपीट और गैंगरेप किया, बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जिसमें 2 महिलाएं बताई जा रही हैं।

NDTV की खबर के मुताबिक, ये घटना 6 दिन पहले की है। इन दिनों शहर में इस घटना को लेकर लोगों के अंदर काफी गुस्सा है। पुलिस ने बताया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कुछ लोग एक 22 वर्षीय युवती के साथ हैवानियत करते हुए दिख रहे हैं। इन हैवानों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया है। पुलिस ने बताया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और आरोपियों से पूछताछ के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। आरोपियों के खिलाफ रेप और मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी एक-दूसरे को जानते हैं और कहा जा रहा है कि वो सभी बांग्लादेशी हैं। फाइनेंशियल मामले में अपराधियों ने पीड़ित को क्रूरता से पीटा। पुलिस को शक है कि कहीं ये ग्रुप उस महिला को मानव तस्करी के जरिए नॉर्थ ईस्ट के किसी राज्य से ना लेकर आया हो। हालांकि पुलिस सभी पहलूओं पर अभी जांच कर रही है। पुलिस ने बताया है कि पीड़िता अभी दूसरे राज्य में है, जहां से उसे लाकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *