Nupur Sharma : नूपुर शर्मा की फोटो शेयर करना पड़ा भारी, बिजनेसमैन को मिली धमकी

Nupur Sharma : भारतीय जनता पार्टी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। रोजाना नुपुर से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। (Nupur Sharma: गुजरात के सूरत में एक व्यापारी को नुपुर की फोटो इंस्टग्राम पर शेयर करना काफी महंगा साबित हुआ। सोशल मीडिया पर तस्वीर डालने के बाद बिजनेसमैन को जान से मारने की धमकी मिली है।

Nupur Sharma

Nupur Sharma News

सूरत पुलिस ने धमकी देने वाले 6 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। इससे पहले भी कई लोगों को सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। वहीं राजस्थान के उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या हो चुकी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता एक मनोरजंन पार्क चलाता है। उसने पार्क के इंस्टाग्राम पेज पर नुपुर शर्मा की फोटो डाली थी। इसके बाद उसे सात लोगों से कथित तौर पर मौत के घाट उताने की धमकी दी। इस बाबत उमरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। थाने के निरीक्षक जे. आर. चौधरी ने कहा कि इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों की पहचान मोहम्मद अयान आतशबाजीवाला, रशीद भूरा और आलिया मोहम्मद नामक एक महिला के रूप में की गई है। यह सभी सूरत के निवासी हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 504 और 506, 507 के तहत मामला दर्ज किया गया।

GST TEX: 18 जुलाई से ये सामान और सेवाएं होंगी महंगी, देखें लिस्ट

Nupur Sharma News

इंस्टाग्राम ID पर धमकी देने वालो के नाम
1. मोहम्मद अयान मोहम्मद नईम आतशबाजी वाला
2. राशिद रफीक भूरा
3. आलिया मोहम्मद अली गगन
4. मुना मलिक (फरार)
5. शहजाद कटपीस वाला (फरार)
6. फैजान (फरार)

सूरत के व्यापारी की पोस्ट पर धमकी देते आरोपियों ने लिखा, सूरत में रहना है या जाना है, फिलहाल क्लोज कर के निकल, तेरे खून के प्यासे बैठे हैं, कहीं वहां ना आ जाएं। बता दें कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद से लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। देश के अलग अलग शहरों से मिल रही धमकी के बाद पुलिस ने कई आरोपियों की गिरफ्तार किया है।

Uttar Pradesh News प्राइमरी स्कूल के टीचर ने की हद पार, डस्टबिन में कर दी टायलेट

Nupur Sharma News

देश, दुनिया, मनोरंजन की खबरों से अपडेट रहने के लिए और ज्ञानवर्धक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक  करें।