ताजा समाचार देश

महुआ मोइत्रा ने कसा तंज, कहा-‘अरेस्ट तो किसी का बाप भी नहीं कर सकता है स्वामी रामदेव को’

नई दिल्ली: इन दिनों बाबा रामदेव अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आते हैं कि ‘अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता’। बाबा रामदेव के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है। टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने इस बात के लिए मोदी सरकार पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया है कि ‘अरेस्ट तो किसी का बाप भी नहीं कर सकता है स्वामी रामदेव को, सही कहा आपने, रामकृष्ण यादव। भाई और बाप तो विपक्ष को अरेस्ट करने में व्यस्त है।’
मोइत्रा के ट्वीट को हाल ही में नारदा केस में हुई टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इस पर टिप्पणी कर रहे हैं।

दरअसल बुधवार को योग गुरु रामदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था , जिसमें वो कह रहे थे कि ‘खैर अरेस्ट तो उनका कोई बाप भी नहीं कर सकता स्वामी रामदेव को… लेकिन एक शोर मचा रहे हैं…कि अरेस्ट स्वामी रामदेव… कभी कुछ चला देते हैं..चलाने दो।’

मालूम हो कि आईएमए की ओर से लगातार योगगुरू रामदेव पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। दरअसल उन्होंने हाल ही में कोरोना-काल में एलोपैथिक दवाओं के इस्तेमाल और डॉक्टरों की अकाल मौतों पर विवादित टिप्पणी की थी, जिस पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) उनसे काफी नाराज हो गया है। उसने सरकार से रामदेव के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। यही नहीं आईएमए ने रामदेव को 1000 करोड़ रुपए का मानहानि नोटिस भी भेजा है।

यही नहीं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की मुख्य शाखा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भी लिखा है। जिसमें उसने कहा है कि रामदेव की ओर से टीकाकरण को लेकर गलत सूचनाओं फैलाई जा रही हैं इसलिए उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कह रहे हैं कि ‘कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराकें लेने के बाद भी 10 हजार से ज्यादा चिकित्सक और लाखों लोगों की मौत हुई है। जो अपने आप को नहीं बचा पाए वो कैसी डॉक्टरी है? ‘, हालांकि ये पता नहीं लग पाया है कि वायरल वीडियो कब का है और कहां का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *