ताजा समाचार देश मनोरंजन

ज्वाला का जलवा, शेयर की पति विष्णु को Kiss करते हुए फोटो, आपने देखी क्या

हैदराबाद: भारत की बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा अब एक्टर विष्णु विशाल की धर्मपत्नी हैं, दोनों ने बीते 22 अप्रैल को साउथ और नॉर्थ इंडियन रीति रिवाज के शादी की है। दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। दोनों का ही पहले तलाक हो चुका है। मालूम हो कि दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले साल ही दोनों ने सगाई की थी।
फिलहाल दोनों ही सितारों ने अपना पहला गम भूलाकर , सोच-समझकर खुशी-खुशी अपने वैवाहिक जीवन की दूसरी पारी शुरू की है। ज्वाला ने अपनी शादी के रिसेप्शन की एक तस्वीर इंस्ट्रागाम पर शेयर की है। जिसमें वो अपने पति विष्णु विशाल को ‘किस’ करती नजर आ रही हैं।

दोनों की ये तस्वीर बेहद रोमांटिक है और इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये एक ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर है, जिसे कि ब्लैक हार्ट ईमोजी के साथ ज्वाला ने शेयर किया है। तस्वीर में ज्वाला और विष्णु दोनों ही काफी हॉट नजर आ रहे हैं।
फिलहाल ज्वाला ने अपनी ये फोटो शेयर करके ये साबित कर दिया है कि अब उन्हें अपने प्यार को जताने और दिखाने में कोई शर्म या झिझक नहीं है। ज्वाला की इस तस्वीर को अभी तक 12,806 लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि ज्वाला गुट्टा ने इससे पहले मशहूर बैडमिंटन प्लेयर चेतन आनंद से साल 2005 में शादी की थी लेकिन साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके पीछे वजह बताई गई थी भारत के पूर्व क्रिकेटर अजहरूद्दीन से ज्वाला की नजदीकियां, हालांकि बाद में एक इंटरव्यू में ज्वाला ने कहा था कि उनकी शादी टूटने की वजह थी’ इज्जत’, मेरे और चेतन के रिश्ते में एक-दूसरे के प्रति इज्जत और लिहाज सब खत्म हो गया था, उस रिलेशन में सिवाय दर्द के और किसी भी चीज की गुंजाइश नहीं थी इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया और हम अलग हो गए।

जबकि एक्टर विष्णु विशाल की शादी साल 2010 में अभिनेता के नटराज की बेटी रजनी नटराज से शादी की थी। इस शादी से उनको एक बेटा आर्यन भी है। हालांकि साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक की वजह आज तक सामने नहीं आई है।
तलाक के बाद विष्णु की लाइफ में ज्वाला की एंट्री हुई और आज दोनों पति-पत्नी बन गए हैं। मालूम हो कि 2009 में तमिल फिल्म ‘वेन्निला कबडी कुजू’ से एक्टिंग करियर में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘नीरपरावई’ और ‘रतसासन’ जैसी फिल्मों के लिए चर्चित रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *