बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम की प्री-रजिस्ट्रेशन होगी 18 मई से शुरू

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम की प्री-रजिस्ट्रेशन होगी 18 मई से शुरू

नई दिल्ली: PUBG मोबाइल गेम डेवलपर क्राफ्टन ने पिछले हफ्ते बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नामक ग्लोबल गेम के भारतीय संस्करण की घोषणा की थी। अब एक नया टीज़र जारी किया गया है जिसमें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की तारीख के बारे में पता चलता है साथ ही इससे यह भी पता चलता है कि अपकमिंग बैटल रॉयल गेम पहले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

क्राफ्टन ने पुष्टि की कि Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू होगा, जो अगले हफ्ते है। गेमिंग के शौकीन गूगल प्ले स्टोर के जरिए गेम के लिए प्री-रजिस्टर कर सकेंगे। इसका मतलब यह है कि गेम को शुरुआत में केवल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ही जारी किया जाएगा।

क्राफ्टन ने ऐप्पल ऐप स्टोर पर गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन से संबंधित किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया है। हम उम्मीद करते हैं कि शुरुआत में, गेम को Google Play Store पर रिलीज़ किया जाएगा, उसके बाद Apple ऐप स्टोर पर भी उपलब्ध हो सकता है।

प्री-रजिस्ट्रेशन की डेट की पुष्टि के अलावा, क्राफ्टन ने इस बात पर प्रकाश डाला कि “फैंस के लिए क्लैम करने पर विशिष्ट रिवार्ड भी उपलब्ध होंगे। ये सिर्फ उन्हीं के लिए होंगे जो गेम को प्री-रजिस्ट्रेशन करते है। ये रिवार्ड केवल भारतीय खिलाड़ियों के लिए ही होंगे।”

Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करने के लिए इंटरेस्टेड गेमर्स को Google Play Store पर जाना होगा और वहां “Pre-Register” बटन पर क्लिक करना होगा। इसके तुरंत बाद, जब गेम लॉन्च होगा तब अपने आप रिवार्ड क्लैम के लिए उपलब्ध हो जाएँगे।

इस बीच, कई फेक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया APK लिंक भी इंटरनेट पर वायरल रहे हैं, जिससे आपको सावधान रहना चाहिए और उन पर क्लिक न करें।
क्राफ्टन ने अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, अफवाहें काफी फैल रही है जिसमें पता चलता है कि PUBG मोबाइल का इंडियन वर्जन जून में रिलीज़ होगा।

ताजा समाचार देश मनोरंजन