ताजा समाचार देश

एयरटेल यूजर्स को फ्री में मिलेगा 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

नई दिल्ली: भारती एयरटेल ने रविवार को महामारी के दौरान 5.5 करोड़ कम आय के लोगों को जुड़े रहने में मदद करने के लिए ग्राहकों को 49 रुपये का रिचार्ज पैक मुफ्त में देने की घोषणा की। जी हाँ, लॉकडाउन और महामारी में जिनकी आय कम है उसको देखते हुए भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक Airtel ने यह बड़ा कदम उठाया है ताकि कम आय के लोगों को मदद मिल सके और ऐसी स्थिति न आए कि वो रिचार्ज न कर पाएँ। वर्तमान समय में एयरटेल के पास 45.8 करोड़ से अधिक ग्राहक हैं।
साथ ही आपको बता दें कि एयरटेल ने सिर्फ 49 रुपए वाले रिचार्ज पर नहीं बल्कि एक और बड़ी घोषणा की है। Airtel के अभी 79 रुपये के रिचार्ज कूपन खरीदने वाले ग्राहकों को दोगुना लाभ मिलेगा। इससे यूजर्स अपने परिवार और दोस्तों से जुड़े रहेंगे। ये दोनों सुविधाएं अगले सप्ताह से लागू होने वाली है।

दूरसंचार ऑपरेटर एयरटेल ने कहा है कि यह योजना 270 करोड़ रुपये की है, जिसमें 5.5 करोड़ निम्न-आय वर्ग के ग्राहकों के लिए 49/- रुपये के मोबाइल प्लान का क्रेडिट शामिल है।

इस प्रकार एयरटेल 55 मिलियन से अधिक कम आय वाले ग्राहकों को 49 रुपये का पैक मुफ्त में देने वाला है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की रहेगी जिसके साथ 38 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी इंटरनेट डेटा भी मिलेगा। एयरटेल ने कहा है कि यह प्लान 55 मिलियन से अधिक ग्राहकों को, जो ज्यादातर ग्रामीण क्षेत्रों में रहते है उन्हें अपने परिवार और दोस्तों से जुड़े रहने और जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंचने के लिए सशक्त बनाएगा।

कंपनी ने कहा कि आने वाले सप्ताह में एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए दोनों बेनीफिट्स उपलब्ध होंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फरवरी के आंकड़ों के अनुसार, भारती एयरटेल के पास लगभग 34 करोड़ मोबाइल सर्विस कस्टमर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *