Uttar Pradesh News प्राइमरी स्कूल के टीचर ने की हद पार, डस्टबिन में कर दी टायलेट

Uttar Pradesh News उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के उन्नाव जिले के एक स्कूल में शिक्षामित्र द्वारा छात्रा को मारने का (Uttar Pradesh News) वीडियो वायरल हो ही रहा था कि एक और मामला सामने आ गया। (Uttar Pradesh News) इसमें शिक्षक की शर्मसार करने वाली तस्वीरें खुलकर सामने आ रही हैं। दरअसल, सजेती क्षेत्र के समुही भटपुरवा स्थित प्राइमरी स्कूल में सुबह एक इंचार्ज शिक्षक ने डस्टबिन में टायलेट कर दी।

Uttar Pradesh News इतना ही नहीं जब शिक्षिकाओं ने टोका तो उनके साथ भी अभद्रता की। स्कूल के छात्र-छात्राओं से भी बदतमीजी करने पर उसे कक्षा में बंद कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस और बेसिक शिक्षा अधिकारी को दी गई।

Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News

ग्रामीणों और शिक्षकों की जानकारी के अनुसार स्कूल के इंचार्ज रणविजय यादव शराब के नशे में स्कूल पहुंच गए। विद्यालय के डस्टबिन में टायलेट करने लगे तो शिक्षिकाओं ने टोका। इससे नाराज होकर वह शिक्षिकाओं से अभद्रता गाली गलौच करने लगे। घाटमपुर के सजेती क्षेत्र के समुही भटपुरवा गांव में स्थित उच्च प्राइमरी स्कूल हैं। विद्यालय की प्रधानाध्यापिका प्रियंका तिवारी हैं और उच्च प्राथमिक विद्यालय में इंचार्ज शिक्षक रणविजय यादव हैं।

शिक्षक के ऐसे व्यवहार पर शिक्षिकाओं ने वीडियो बनाने की कोशिश की तो टीचर्स के साथ बद्तमीजी करने लगा। छात्र-छात्राओं के से भी गलत व्यवहार किया। स्कूल में बढ़ते मामले और झगड़े को सुनकर ग्रामीण भी स्कूल पहुंच गए।

Agnipath yojana : SC में आज होगी अग्निपथ भर्ती योजना के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुनवाई

Uttar Pradesh News

ग्रामीणों ने नशे में देखकर उसे एक कक्षा में बंद कर दिया। घटना की सजेती पुलिस और बेसिक शिक्षा अधिकारी को जानकारी दी गई। सूचना पर आई पुलिस टीचर को लेकर थाने चली गई।

घटना की जानकारी पर कुछ देर बाद बीएसए भी विद्यालय पहुंचे। घटना को लेकर ग्रामीणों और शिक्षिकाओं से पूछताछ की। वहीं, सजेती एसओ जनार्दन सिंह ने बताया की आरोपित शिक्षक को हिरासत में लिया गया है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बीएसए का कहना है कि शिक्षक के खिलाफ उचित कार्यवाही होगी।

Kanwar Yatra 2022 : कांवड़ यात्रा को लेकर अलर्ट जारी, मेरठ में होगी हेलीकॉप्टर से निगरानी

Uttar Pradesh News

देश, दुनिया, मनोरंजन की खबरों से अपडेट रहने के लिए और ज्ञानवर्धक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक  करें।