ताजा समाचार देश मनोरंजन

Radhe first day Collection: रिलीज के पहले ही दिन सलमान की ‘राधे’ ने तोड़े रिकॉर्ड, जानिए कितनी कमाई की?

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर के बाद एक बार फिर सिनेमाघर बंद पड़े हैं। यहां तक की फिल्मों की शूटिंग का काम भी पूरी तरह से रूका हुआ है। कई बड़े प्रोजेक्ट अटके पड़े हैं। इस बीच बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड भाई’ को भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया। वहीं विदेशों में यह फिल्म सिनेमाघरों में लगी है। हर बार अपनी फिल्म को ईद के खास मौके पर रिलीज करने वाले सलमान खान की ‘राधे’ का कैसा रिस्पॉन्स रहा आइए जानते हैं।

अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड भाई’ जो ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज हुई है, उसने IMDb पर अपना सबसे कम स्कोर हासिल किया है। 43000 से अधिक वोटों के आधार पर फिल्म को प्लेटफॉर्म पर 2.1/10 रेटिंग मिली है। इसके हिसाब से ‘राधे’ सलमान की दूसरी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म बन गई है। ‘रेस-3’ की रेटिंग 1.9/10 थी।

शुक्रवार को ‘राधे’ पर सलमान ने अपने फैंस को फिल्म को बड़ी संख्या में देखने के लिए थैंक्स बोला था। ट्विटर पर सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4.2 मिलियन स्ट्रीम की कमाई की है, साथ ही उन्होंने लिखा कि ईद की शुभकामनाएं भी दी। पहले दिन में राधे को सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाकर शानदार रिटर्न गिफ्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और सपोर्ट के बिना नहीं चल सकती… थैंक्स! वहीं साथ ही फिल्म का पोस्टरशेयर किया है, जिस पर क्रिएटिंग हिस्ट्री लिखा है।

फिल्म के रिलीज होने के पहले दिन ही रिकॉर्ड बना दिया है। सलमान के मुताबिक ‘राधे’ को पहले दिन 4.2 मिलियन लोगों ने देखा है, जो एक रिकॉर्ड है।वहीं अगर फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो कोरोना महामारी के बीच ‘राधे’ ने इंटरनेशनल मार्केट में अभी तक 2.94 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस कमाई से साफ है कि फिल्म इंडिया के साथ विदेश में भी कामयाब साबित हुई है, क्योंकि ये कमाई सिर्फ 50 प्रतिशत के हिसाब से थिएटर में दर्शकों के आने पर हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *