जानें कैसे रातों रात जीत सकते हैं 2904 करोड़ रुपये, अब लॉटोस्माइल के जरिये बनें करोड़पति

जानें कैसे रातों रात जीत सकते हैं 2904 करोड़ रुपये, अब लॉटोस्माइल के जरिये बनें करोड़पति

नई दिल्ली: भारत में रहने वाले करोड़ों लोगों का सपना होता है कि उन्हें एक ऐसा मौका मिले जिसके जरिये वो रातोंरात करोड़पति बन जायें, भले ही करोड़ों भारतीयों का यह सपना एक जैसा हो लेकिन सच होने का मौका कुछ ही लोगों को नसीब होता है। हालांकि अब भारत में रहने वाले करोड़ों लोगों के लिये लॉटो स्माइल सेवा के जरिये वो मौका चलकर आया है जिसमें वो भारत में बैठे-बैठे करोड़ों अमेरिकी डॉलर अपने नाम कर सकते हैं। लॉटो स्माइल आपको वो मौका देता है जिसके जरिये आप रातों रात करोड़पति बनने के लिये किस्मत आजमा सकते हैं। आइये जानें कैसे।

अमेरिका में दुनिया का सबसे बड़ा लॉटरी बाजार है जिसमें अमेरिकी कंपनी मेगा मिलियंस हर हफ्ते एक ड्रॉ और हर महीने मेगा ड्रॉ करती है, जिसमें जीतने हासिल करने वाले लोगों के लिये करोड़ों का इनाम होता है। इस शुक्रवार को निकलने वाले जैकपॉट का इनाम भारतीय रुपयो में 2904 करोड़ है। यह दुनिया के लॉटरी इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी रकम है। इस मेगा जैकपॉट का हिस्सा बनने का मौका हर कोई चाहता है लेकिन अमेरिका में होने के चलते इसका हिस्सा बनना मुमकिन नहीं था। हालांकि अब आप लॉटोस्माइल के जरिये भारत में बैठे-बैठे इस मेगा लॉटरी का हिस्सा बन सकते हैं। इस लॉटरी का हिस्सा बनने की चाहत रखने वाले लोगों के मन में सबसे पहले यही सवाल आता है। जिसका जवाब है हां क्योंकि आप लॉटो स्माइल सेवा का हिस्सा ले रहे हैं। अगर आप लॉटो स्माइल सेवा के जरिये मेगा मिलियंस जैकपॉट का हिस्सा बनते हैं तो आप इसके सभी नियमों और कानून का पालन कर रहे हैं।

लॉटोस्माइल के प्रवक्ता एड्रियन कूरमेंस के अनुसार,’मेगा मिलियंस के नियमों के अनुसार आपको इसका हिस्सा बनने के लिये अमेरिकी नागरिक या अमेरिका में रहना जरूरी नहीं है। इसके साथ ही अमेरिकी कानून विदेशी लोगों को लॉटरी में हिस्सा लेने पर कोई पाबंदी नहीं लगाता है। ऐसे में कोई भी मेगा मिलियंस की टिकट खरीद कर इसका हिस्सा बन सकता है तो भारत से क्यों नहीं।’

जानें कैसे जीत सकते हैं घर बैठे 2904 करोड़ जीतने का मौका
अगर आप भी भारत में बैठे-बैठे इस 2904 करोड़ के मेगा जैकपॉट का हिस्सा बनना चाहते हैं तो हम बताते हैं कि आप कैसे इन स्टेप्स को फॉलो कर इसका हिस्सा बन सकते हैं।
1. सबसे पहले आपको Lottosmile.in पर साइन अप करके अपना अकाउंट बनाना पड़ेगा जो कि दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइट लॉटरी टिकट खरीदारी सर्विस है।
2. यहां पर आपको दुनिया भर की 50 से ज्यादा लॉटरी और उनके जैकपॉट मिलेंगे। इसमें से आपको मेगा मिलियंस का विक्लप चुनना है।
3. लॉटरी टिकट खरीदते हुए अपने पसंदीदा नंबर्स का चयन करें और साथ ही यह भी स्पष्ट करें कि आप कितनी लाइन लाइन्स भरना चाहते हैं, याद रखें जितने ज्यादा नंबर्स की लाइन का आप चयन करते हैं, आपके जीतने का मौका उतना ही बढ़ जाता है।
4. अपनी खरीद की पुष्टि करें और लॉटरी के टिकट का ऑनलाइन पेमेंट करें।
5. आपके पेमेंट करने के बाद अमेरिका में लोटोस्माइल का स्थानीय एजेंट आपकी ओर से चुने हुए नंबर्स का लॉटरी टिकट आपके लिए खरीद लेगा, जिसकी स्कैन्ड कॉपी आपके अकाउंट पर अपलोड हो जायेगी।
6. जैकपॉट ड्रॉ निकलने के बाद आप अपने नंबर्स को मिला सकते हैं और जीत के केस में आपको पूरे पैसे मिल जायेंगे। लॉटो स्माइल ईनामी राशि पर किसी भी तरह की फीस नहीं लेता है।

क्यों करे लॉटोस्माइल से परचेज
1. सबसे पहले लॉटोस्माइल पर साइन अप करना बिल्कुल आसान और फ्री है। इसके साथ ही आपको 50 से ज्यादा लॉटरी का हिस्सा बनने का मौका मिल जाता है।
2. पेमेंट के लिये यूजर फ्रेंडली मेथडस हैं जिसका पालन करते हुए भारतीय नागरिक आसानी से इनकी खरीदारी कर सकते हैं।
3. अलग-अलग टिकट की कीमत अलग होती है, जिसके चलते आप अपनी सुविधा अनुसार हिस्सा ले सकते हैं। मेगा मिलियंस लॉटरी के ड्रॉ का हिस्सा बनने के लिये आपको एक लाइन की कीमत 5 डॉलर से भी कम है। 4. आपको आधिकारिक लॉटरी टिकट मिलती है, जिसकी खरीदारी लॉटोस्माइल रिप्रेजेंटेटिव के जरिये आपके स्थान पर की जाती है और स्कैन कॉपी आपके प्राइवेंट अकाउंट पर आपके नाम से अपलोड कर दी जाती है जो कि बिल्कुल सुरक्षित है।
5. मेगा मिलियंस की लॉटरी में अगर आप ईनाम जीतते हैं तो आपको मेल के जरिये कन्फर्मेशन दिया जायेगा और साथ ही आपके लॉटोस्माइल अकाउंट पर भी नोटिफिकेशन दी जायेगी। यह पूरी प्रक्रिया ट्रांसपैरेंट है।
6. लॉटोस्माइल आपकी ईनामी राशि से किसी भी तरह का कमीशन नहीं लेता है। आपकी टिकट की खरीदारी के दौरान लिया गया सर्विस चार्ज ही लॉटोस्माइल के पास आता है। इसके बाद जो भी राशि आप जीतते हैं वो आपकी अपनी होती है।
7. इसके साथ ही लॉटोस्माइल 24/7 ग्राहक सेवा की सुविधा प्रदान करता है जिसके जरिये अगर आपको किसी भी तरह की शंका या सवाल है तो उसका समाधान लाइव चैट, टेलिफोन, ईमेल और कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये दिया जा सकता है।

पिछले कुछ सालों के दौरान Lottosmile.in के जरिये दुनिया भर में 60 लाख से ज्यादा लोगों ने 100 मिलियन यूएस डॉलर से ज्यादा की ईनामी राशि जीतने का काम किया है। पनामा की एक महिला की ओर से फ्लोरिड में 30 मिलियन डॉलर की लॉटरी हमारी सेवा के जरिये खरीदी गई अब तक की सबसे बड़ी ईनामी राशि रही है। वहीं अगस्त 2015 में बगदाद के रहने वाले एक नागरिक ने 6.4 मिलियन यूएस डॉलर का ईनाम जीता था। इराकी नागरिक की ओर से जीती गई यह स्टोरी न्यूयॉर्क टाइम्स, द डेली मेल, एनबीसी और असोसिएट प्रेस में प्रकाशित की गई थी जिसमें यह साफ कहा गया था कि लॉटोस्माइल.इन के जरिये अमरेिकी लॉटरी खरीदना और उसमें ईनाम हासिल करना पूरी तरह से कानूनी है। भारत में रहने वाले कई नागरिकों ने भी इसके जरिये ईनाम जीता है लेकिन अभी तक कोई भी जैकपॉट नहीं जीत सका है। ऐसे में हो सकता है कि आप जैकपॉट जीतने वाले पहले भारतीय बनें।

ताजा समाचार देश