Big Accident in MP बड़ा हादसा- नर्मदा नदी में गिरी बस, अभी तक निकाले जा चुके 13 शव

Big Accident in MP अभी-अभी नर्मदा नदी में सवारियों से भरी एक बस गिर गई है, (Big Accident in MP) घटना की जानकारी मिलते ही राहत दल रवाना हो गया है, बस में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसकी जानकारी आपको इसी खबर में कुछ ही देर में मिलेगी। (Big Accident in MP) बस इंदौर से मुम्बई जा रही थी बस में 40 से 50 लोग सवार से राहत कार्य अभी जारी है। अभी तक 13 डेड बॉडी बाहर निकाली गई है। गाड़ी को बाहर निलकाने का प्रयास जारी है। मृतकों की संख्या बढऩे की संभावना है।

big accident in MP

Big Accident in MP

रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू
जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र डिपो की एक बस बस क्रमांक Mh40N9848 नर्मदा नदी के पुल को क्रास कर रही थी, उसी समय खलघाट पुल से बस नर्मदा नदी में गिर गई, जानकारी मिलते ही राहत दल पहुंच गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है, राहत दल के सदस्य नाव और बोट लेकर नदी में पहुंच चुके हैं, जल्द ही बस में सवारियों को निकालना शुरू किया जाएगा।

पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा में गिरी बस
-एबी रोड पर खलघाट पुल की घटना, इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही थी बस, गाड़ी में सवार में 40 से 50 सवारियां होने की संभावना, दो को सुरक्षित बाहर निकला
खरगोन. एबी रोड पर खलघाट में सोमवार को एक बड़ी घटना घटित हुई। यहां महाराष्ट्र रोडवेज की बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी। घटना सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। गाड़ी में लगभग 40 से 50 सवारी बैठने की संभावना जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने बचाव दल मौके पर पहुंचा और बस को बाहर निकाले का प्रयास किया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार दो यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। जिन्हें इलाज के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया है। वहीं नदी में गिरी बस को क्रेन की मदद से बाहर निकालने का प्रयास जारी है।

President Election 2022: सीएम योगी, सुरेश खन्ना ने किया मतदान

Big Accident in MP

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महाराष्ट्र की बस इंदौर की तरफ से आ रही थी। खलघाट में संजय सेतू पुल बस अनियंत्रित हो गई। जिस पर चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नर्मदा नदी में जा गिरी।

सूचना मिलने पर लगी भीड़, रोकना पड़ा ट्रॉफिक
इधर, हादसे की सूचना जैसे-जैसे क्षेत्र में लोगों को लगी, वैसे ही पुल पर बड़ी संख्या में भीड़ लग गई। वहीं हादसे के चलते एबी रोड पर पुराने पुल के ट्रॉफि को रोक दिया है। बारिश के बीच यहां बचाव दल यात्रियों और बस को बाहर निकालने में जुटा है।

चार थानों की पुलिस टीम लगी
जानकारी के अनुसार बचाव दल में धामनोद, धरमपुरी, कसरावद और बलकवाड़ा थानों की पुलिस की टीम बचाव दल में लगी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार क्रेन को पुल पर खड़ी कर गोताखोरों की मदद से रस्सी और चेन नदी में डालकर को बांधकर ऊपर लगाने की कोशिश की जा रही है। मंडलेश्वर एसडीएमओ भी पहुंचे है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर खरगोन जिला व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो चुके है।

Big Accident in MP

इंदौर से मुंबई जा रहे थे लोग
बस में करीब 50 यात्री सवार थे, वे महाराष्ट्र डिपो की बस में सवार होकर इंदौर से मुंबई की तरफ जा रहे थे, इसी बीच खलघाट पर स्थित इस पुल से बस अनियंत्रित होकर गिर गई, खलघाट संजय सेतु से बस गिरने से कई यात्रियों की जान मुश्किल में है, फिलहाल नदी में राहत दल नाव और बोट लेकर उतर गया है, यात्रियों को बाहर निकालने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस पुल का आधा हिस्सा धार तो दूसरा हिस्सा खरगोन जिले में आता है।

देश, दुनिया, मनोरंजन की खबरों से अपडेट रहने के लिए और ज्ञानवर्धक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक  करें।