‘हिंदू हो,अपने धर्म को संभालो’ ईद पर ये कमेंट पढ़ भड़कीं डेजी शाह, कहा- ‘घटिया सोच का ज्ञान कहीं और बांटो’

मुंबई: कोरोना महामारी में भारत में 14 मई को ईद का त्योहार मनाया गया। ईद के खास मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद दी। सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी ईद पर अपने फैंस को मुबारकबाद दी। इस दौरान डेजी शाह ने इंडियन लुक में अपनी दो तस्वीरें भी शेयर कीं। डेजी शाह के इस ईद मुबारकबाद वाले पोस्ट पर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने डेजी शाह को लिखा कि आप अपने धर्म से ही सिर्फ मतलब रखिए। इस यूजर को डेजी शाह ने करारा जवाब दिया है। जो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डेजी शाह ने शुक्रवार (14 मई) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इंडियन लुक में अपनी तस्वीरों को शेयर कर डेजी शाह ने लिखा, ”ईद मुबारक। भरोसे का उपहार और उम्मीद की आशीर्वाद और शांति, प्यार का अल्लाह हमेशा हमारे साथ है।” सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली डेजी शाह के इस पोस्ट पर 76 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं। लेकिन वहीं कुछ इंस्टाग्राम यूजर ने डेजी शाह को ट्रोल करने की कोशिश की।

डेजी शाह की ईद मुबारक वाली पोस्ट पर एक मेल यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”तू हिंदू है पहले ढंग से अपने धर्म को संभाल ले… मुस्लिम लोग उनका ईद संभाल लेंगे… अनपढ़ गंवार।’ डेजी शाह इस यूजर के कमेंट पर भड़क गई और उन्होंने इस यूजर को रिप्लाई कर चुप कराया। यूं तो ज्यादातर सेलेब्रिटी ऐसे ट्रोलर्स को जवाब नहीं देते हैं लेकिन डेजी शाह ने इस यूजर को मुंहतोड़ जवाब देकर शांत करवा दिया।

डेजी शाह ने यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा, ”मेरे माता-पिता ने मुझे हर धर्म का सम्मान करना सिखाया है। शायद आप बचपन में ये सब सीखना भूल गए होंगे। कृपया अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए।” डेजी शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में देखा गया था।

कई फैंस ने डेजी शाह के इस कमेंट पर उनका समर्थन किया और उनकी प्रतिक्रिया की प्रशंसा की। एक ने लिखा, “बहुत अच्छा मैम, आपने सही बोला।” एक यूजर ने लिखा, सही बोले आप, मैं आपकी बातों से पूरी तरह सहमत हूं, एक बार फिर से आपको और आपके परिवार को ईद मुबारक। एक यूजर ने ट्रोल करने वाले शख्स को कहा, पहले हम सब हिन्दुस्तानी हैं भाईजान।

Add a Comment

Your email address will not be published.