2022 भारत की टॉप 10 खूबसूरत महिलाएं Top 10 Indian Beautiful Women 2022

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

Top 10 Indian Beautiful Women 2022 : अमूमन भारत में रहने वाला हर कोई यह जानने की इच्छा रखता है कि हमारे देश की सबसे सुंदर महिला कौन सी है। कितनी महिलाएं हैं जो सबसे सुंदर महिलाओं की सूची में आती हैं। इसी को लेकर भारत की 10 सबसे सुंदर महिलाओं का चयन किया गया है। टॉप 10 अबाउट एनिथिंग ने देश की उन दस महिलाओं को इस सूची में रखा है, जो सबसे सुंदर मानी जाती है। क्या आप जानना चाहते हैं कि 2022 में सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाएं कौन हैं? यदि हां, तो शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाओं की इस सूची को देखें।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

1. ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता है। वह अमिताभ बच्चन परिवार की बहु हैं। जो सबसे खूबसूरत महिला हैं। वह अपने खूबसूरत अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं। उनका जन्म 1 नवंबर 1973 को मैंगलोर, भारत में हुआ था। 1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीती। फिर उन्होंने खुद को भारत की सबसे आकर्षक और प्रभावशाली महिला अभिनेत्रियों में स्थापित किया।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

2. प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा भारत में भारतीय खूबसूरत महिलाओं की सूची में दूसरे स्थान पर आती हैं। इस दिग्गज भारतीय अभिनेत्री का जन्म 1 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में हुआ था। वह अपने अद्भुत अभिनय कौशल और सुंदरता के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। बॉलीवुड ही नहीं प्रियंका हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी मशहूर हैं। वह साल 2000 में वह मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं। अब वह मौजूदा समय की सबसे अमीर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

3. दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण अब तक की प्रसिद्ध और खूबसूरत भारतीय महिलाओं में से एक हैं। उनका जन्म 5 जनवरी 1986 को कोपेनहेगन डेनमार्क में हुआ था। अब वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली बॉलीवुड हस्तियों में भी शामिल हैं। उनकी सुंदरता और बहुत बोल्ड व्यक्तित्व के कारण उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है। दीपिका खूबसूरत बालों वाली एक लंबी महिला हैं और उनके पास एक असाधारण परफेक्ट फिगर है। मॉडलिंग और फिल्म करियर में प्रवेश करने से पहले दीपिका एक टेनिस खिलाड़ी भी थीं।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

4. उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला न केवल सबसे हॉट महिला मॉडल में से एक हैं, बल्कि भारत की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। जिनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह लव डोज के एक लोकप्रिय गीत में अपनी उपस्थिति के बाद लोकप्रिय हुई। उनका जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था। उन्होंने अपनी सुंदरता के लिए कई पुरस्कार भी जीते, जिनमें मिस टीन इंडिया 2009, मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर 2011, मिस दिवा 2015 आदि शामिल हैं। इन सभी सौंदर्य प्रतियोगिताओं को जीतना बताता है कि वह 2022 में सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाओं की सूची में क्यों हैं।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

5. कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी के नाम से मशहूर आलिया आडवाणी फिल्म उद्योग में अपने अद्भुत प्रदर्शन और अपने सुंदर व्यक्तित्व के कारण बहुत कम समय में बड़ी प्रसिद्धि प्राप्त की है। उनका मनमोहक चेहरा और हॉट फिगर एक आदर्श व्यक्तित्व को निखारता है। यही कारण है कि आजकल, वह व्यापक रूप से भारत की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक के रूप में प्रशंसित हैं। कियारा ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में बॉलीवुड फिल्म फुगली से की थी। फिर वह एमएस धोनी की बायोपिक फिल्म एम.एस. सहायक भूमिका में धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी। एमएस धोनी की पत्नी के रूप में इस भूमिका ने उन्हें पूरे भारत में व्यापक पहचान दिलाई।

>> kshama bindu Rreal Life photo क्षमा बिंदू के ये फोटो आपको हैरत में डाल देंगे

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

6. तारा सुतारिया
फिल्म उद्योग की नायिका तारा सुतारिया 2022 में शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाओं में एक और योग्य नाम है। उनका जन्म 19 नवंबर 1995 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, मरजावां, तड़प सहित कई सफल फिल्में दी हैं। तारा सुतारिया अपने संपूर्ण फिगर को बनाए रखती हैं। उसका एक सुंदर चेहरा और आकर्षक आकृति आकार है। वह अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से लाखों यंग फैन्स की फेवरेट हैं। उनकी अगली परियोजना में बॉलीवुड फिल्म एक विलेन रिटर्न्स शामिल है।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

7. जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर भी मौजूदा दौर में भारत की खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। उन्होंने अपनी माँ श्रीदेवी से सुंदरता प्राप्त की। वह बॉलीवुड की सबसे हॉट और खूबसूरत युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी खूबसूरत आँखों और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। जान्हवी कपूर एक उज्ज्वल फैशन मॉडल रही हैं। वह अपनी बॉलीवुड फिल्म धड़क से सुर्खियों में आईं। जहां दर्शकों ने उनकी खूबसूरती का सबसे ज्यादा लुत्फ उठाया। सोशल मीडिया पर उनका बहुत बड़ा फैन बेस है और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

8. तमन्ना भाटिया
दस शीर्ष खूबसूरत भारतीय महिलाओं की चर्चा करते हुए हम दूधिया सुंदरता की मालकिन तमन्ना भाटिया को याद कर सकते। उनका जन्म 21 दिसंबर 1999 को मुंबई में हुआ था। वह कम उम्र में पेशेवर अभिनय और मॉडलिंग लाइन में आ गई। यह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री बेहद हॉट और खूबसूरत है, जिसमें अद्भुत आँखें और डैशिंग होंठ हैं। वह अक्सर तमिल और तेलुगु फिल्मों में दिखाई देती हैं। इसके अलावा, उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्में भी की हैं जैसे हिम्मतवाला, मनोरंजन, आदि।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

9. हिमांशी खुराना
हिमांशी खुराना खूबसूरत भारतीय महिलाओं में से एक हैं। 28 वर्षीय पंजाबी अभिनेत्री, मॉडल और गायिका हैं। वह बहुत खूबसूरत दिखती हैं और उनके पास उत्कृष्ट फैशन सेंस है। हार्डी संधू द्वारा लोकप्रिय पंजाबी गीत “सोच” की विशेषता के बाद हिमांशी खुराना सुर्खियों में आ गईं। उनका मॉडलिंग करियर उज्ज्वल है और उन्होंने मिस लुधियाना प्रतियोगिता भी जीती है। उसका सुंदर चेहरा, भूरे बाल, और भूरी हरी आकर्षक आँखें उसके रूप को हमेशा आकर्षक बनाती हैं और अब पूरे भारत में लोग उसके दीवाने हैं।

Top 10 Indian Beautiful Women 2022

10. सोनारिका भदौरिया
सोनारिका भदौरिया का जन्म 3 दिसंबर 1992 को मुंबई में हुआ था। वह भारतीय टीवी शो तुम देना साथ मेरा, देवों के देव… महादेव और पृथ्वी वल्लभ में अपने काम के लिए सबसे प्रसिद्ध हुई। वह सबसे खूबसूरत भारतीय टीवी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में प्रशंसित हैं। सोनारिका भदौरिया खूबसूरत और खूबसूरत शख्सियत हैं। टेलीविजन धारावाहिकों के बजाय उन्होंने कई तेलुगु सिनेमा भी बनाए। उनकी पहली फिल्म जादूगडु और तमिल फिल्म II इंद्रजीत ने उन्हें उद्योग में लोकप्रिय बना दिया।