कोविड—19 ताजा समाचार देश मनोरंजन

राधे मूवी के जरिए सलमान खान ने कोविड जैसे मुश्किल वक़्त में दिया बहुप्रतीक्षित एंटरटेनमेंट!

नई दिल्ली: ईद आ गई है और अपने कमिटमेंट को बरकरार रखते हुए, सलमान खान ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गए हैं। मुंबई में ड्रग माफिया की पृष्ठभूमि पर स्थापित, फिल्म सलमान उर्फ राधे के साथ शुरू होती है, जो एक ऐसे बच्चे को कमिटमेंट देते हैं जिसने हाल ही में अपने दोस्त को ड्रग ओवरडोज की वजह से खो दिया है। कहानी का निर्माण तब होता है जब राधे उस पागल की खोज करना शुरू करता है, जो रणदीप हुड्डा उर्फ राणा है और वह मुम्बई को भारत का ड्रग कैपिटल बनाने की चाह रखता है।

प्रभुदेवा और उनकी टीम ने फिल्म के पहले 20 मिनट में राधे और राणा की ताकत को स्थापित किया है और रनटाइम के माध्यम से एक रेस का वादा करते हैं। फ़िल्म की कहानी केवल 1 घंटे 54 मिनट के रनटाइम के साथ तेजी से गुज़रती है और निर्माताओं ने सही तरीके से एक्शन, रोमांच, ड्रामा, इमोशन, रोमांस और सबसे महत्वपूर्ण कॉमेडी के साथ कहानी को साझा किया है। यह एक संपूर्ण पैकेज है, जिसमें सलमान खान की फिल्मों के लिए सभी एलिमेंट हैं। राधा का दिशा पटानी उर्फ दीया के साथ रोमांस ताज़गी से भरपूर है और सीनियर जैकी श्रॉफ के किरदार के साथ बातचीत हंसी से लोटपोट कर देने वाली है।

हालांकि फिल्म का मुख्य आकर्षण राधे और राणा के बीच की लड़ाई है। फिल्म का नेगेटिव किरदार, हीरो को अधिक शक्तिशाली बना देता है और यह सलमान फिल्म में बेहतर रूप से लिखित विलन भूमिकाओं में से एक है। चाहे वह टकराव के दृश्य हों या क्लाइमेक्स में हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट- उनकी केमिस्ट्री टिकट की पाई-पाई वसूल करवा देती है। कहानी में ऐसे दृश्य हैं जो आपको एहसास दिलाते हैं कि खान के फैंस के लिए यह एक्शन थ्रिलर एक बिग स्क्रीन फ़िल्म है।

एक्शन मायओन्हॉन्ग हेओ द्वारा डिज़ाइन किया गया है और यह कुछ ऐसा है जो सलमान ने पहले कभी नहीं किया है। हालांकि, क्लाइमेक्स एक्शन, दक्षिण की प्रसिद्ध स्टंट जोड़ी, अंबरिव द्वारा किया गया है और इसमें हीरोइज़्म और स्टाइल का अच्छा मिश्रण है। क्या हमें राधे में सलमान खान का ट्रेडमार्क शर्टलेस अवतार देखने को मिलेगा? खैर, उसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। राधे का संगीत तेज-तर्रार नरेशन में ताज़ा हवा की तरह है और गीत – सिटी मार, दिल दे दिया और झूम झूम – फिल्म के साथ अच्छी तरह से मेल करता है। लंबे समय के बाद, एक एक्शन फिल्म कई चार्टबस्टर्स से लैस है। विजय मौर्य के डायलॉग, राधे की दुनिया में अच्छी तरह से सम्मलित होते सलमान की पर्सनालिटी को दर्शाते हैं।

परफॉर्मेंस की बात करें तो राधे पूरी तरह से सलमान खान की फ़िल्म है। उन्होंने फिर भी साबित दिया है कि वह मनोरंजन के सम्राट क्यों हैं और आज भी पूरी शिद्दत के साथ एक्शन, रोमांस, डांस कर सकते हैं। वह उन चुनिंदा सितारों में से हैं जिनकी मात्र उपस्थिति बड़े पर्दे को जगमगा देती है और राधे भी कुछ ऐसी ही है। उन्हें रणदीप हुड्डा के रूप में एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी मिला है, जो उनके करियर की पहली नकारात्मक भूमिका में है। इंटरवल पॉइंट के आसपास स्मोक फाइट सीन देखने के लिए तैयार हो जाइए। दिशा पटानी का दो डांस नंबर्स, सिटी मार और झूम झूम में सलमान के साथ अपनी केमिस्ट्री से सबको चौंका रही हैं। जैकी श्रॉफ अपने एलिमेंट्स में हैं जो कॉमिक पक्ष को एक्सप्लोर कर रहे हैं और आपको राधे के साथ उनका बेंटर देखना चाहिए। गौतम गुलाटी, सांगी और प्रवीण तार्दे अपनी-अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के साथ न्याय कर रहे हैं।

राधे एक संपूर्ण एंटरटेनमेंट पैकेज हैं जिसे सलमान खान के प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाएगा। यह एक सूक्ष्म सामाजिक संदेश के साथ एक परफ़ेक्ट ईद ब्लॉकबस्टर है, जिसमें सुपरस्टार अपने प्रशंसकों और दर्शकों को ड्रग्स से दूर रहने का संदेश दे रहे हैं। ईद मुबारक!

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ZEE5 पर ‘पे-पर-व्यू’, सर्विस ZEEPLEX पर देखा जा सकता है। ZEEPLEX DTH प्लेटफॉर्म जैसे डिश, D2h, Tata Sky और Airtel digital tv पर भी उपलब्ध है। राधे फिल्म को देखने के लिए www.zeeplex.in पर क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *