Viral video वनमानुष से बदसलूकी शख्‍स को पड़ी महंगी, हुआ ये हाल…

Viral video : चिड़ियाघर में रहने वाले जंगली जानवरों से बिना वजह छेड़छाड़ का क्या अंजाम भुगतना पड़ सकता है, वह आपको इस खबर और वीडियो से पता चल जाएगा। दरअसल, लोग चिड़ियाघर में जंगली जानवरों को देखने तो जाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है, कि बिना वजह पिंजरों में बंद जानवरों से बदसलूकी करते हैं। जिसका अंजाम उन्हें भुगतना पड़ता है।

Viral video

Viral video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें चिड़ियाघर में जानवरों को देखने पहुंचा एक व्यक्ति जब वनमानुष के बाड़े के सामने गया और उसे परेशान करने लगा और उसे लात मार दी। टीना नाम के वनमानुष को उस आदमी ने छेड़ा तो वो गुस्‍से में आकर पहले उसकी टी शर्ट अपने हाथ से पकड़ ली और वो जब तक अपने को छुड़ा पाता तब तक वनमानुष ने व्यक्ति की टांगों को जोर से पकड़कर उसे ग्रिप कर लिया और लगभग तोड़ दिया। उसके बगल खड़ा शख्‍स उस आदमी को बचाने की कोशिश की, लेकिन पिजंरे में बंद वनमानुष से वो उसको छुड़ा नहीं पाया।

वनमानुष के बाड़े के अंदर से उस आदमी की टी-शर्ट पकड़ने के लिए अपना हाथ बाहर निकला और कुछ सेकंड के संघर्ष के बाद, वह उसका दाहिना पैर पकड़ने में सफल रहा और ग्रिल के पास ले जाकर अपने मुंह से काटने का प्रयास करता नजर आया।

वायरल हो रही वीडियो से पता चलता है कि वह आदमी अंततः वनमानुष की मजबूत पकड़ से मुक्त होने में सक्षम था। घटना के बाद न तो उन्हें और न ही वनमानुष को कोई चोट आई है। चिड़ियाघर के प्रबंधक ने कहा कि अरफिन ने उसे लात मारी जिसके बाद उसने वो अपना आपा खो बैठा। पिंजरे में छोटी ग्रिल थी जिस कारण आरिफ जिंदा बच गया।

अरफिन ने घटना के बाद चिड़ियाघर से माफी मांगते हुए कहा मैं चिड़ियाघर से बाड़े को पार करने के लिए माफी मांगता हूं और वायरल वीडियो के लिए माफी मांगता हूं।

Terror funding case : 14 स्थानों पर NIA की छापेमारी, आतंकी हमले की साजिश

Kshama Bindu इस एकल विवाह में एक लड़की ही बनी दूल्हा और दुल्हन