• Home
  • India
  • नक्सलवाद व आतंकवाद की आड़ में पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही सरकार : नसीमुददीन
India Meerut-Saharanpur Politics Saharanpur News Top News Uttar Pradesh

नक्सलवाद व आतंकवाद की आड़ में पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही सरकार : नसीमुददीन

nasimuddin siddiki

सहारनपुर। प्रदेश के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी ने आज केन्द्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अच्छे दिन का वादा करने वाली सरकार ने देश-प्रदेश को गर्त में पहुंचाने का काम किया है। जनता 2019 के चुनाव में अपना सहयोग देते हुए राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनायें। नसीमुद्दीन सिद्दकी रविवार की दोपहर बाद यहां गुरूद्वारा रोड स्थित कांग्रेस जिला मुख्यालय के मैदान पर पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

अपने निर्धारित समय से लगभग दो घंटे विलम्ब से पहुंचे पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दकी का कांग्रेस में शामिल होने के पश्चात पहली बार नगर आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। नसीमुद्दीन सिद्दकी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश का मुखिया ही अच्छे दिन का वादा कर जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है। रोजगार के नाम पर बेरोजगारी फैलायी जा रही है, तो वहीं नक्सलवाद व आतंकवाद को रोके जाने के नाम पर नोटबंदी की आड़ में पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस समय नोटबंदी की गयी, उस समय देश में 15 लाख करोड़ रूपये के नोट थे और नोटबंदी के पश्चात बैंकों में साढ़े 16 लाख करोड़ रूपये जमा किए गए।

उन्होंने कहा कि डेढ़ लाख करोड़ रूपये कहां से आये, यह कोई भी बताने वाला नही है और देश से मोदी बन्धु जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर फरार हो रहे है,लेकिन आज तक भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।  उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा शासनकालन में स्विस बैंक में 50 प्रतिशत से अधिक भाजपाईयों का ही पैसा जमा किया गया है। कालेधन के नाम पर जनता को प्रताडि़त किया गया। उन्होंने उज्जवला योजना में सरकारी धन का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पैसा सरकार का और प्रचार मोदी का हो रहा हे, क्योंकि गैस सिलेण्डर व चूल्हे पर मोदी जी की फोटो छापी गयी है ओर सरकारी धन से वह घर-घर पहुंचने का काम कर रहे है।

nasimuddin siddiki

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी साजिश के तहत जनता को भ्रमित कर वाहवाही लूटने का काम कर रहे है। देश-प्रदेश में बेरोजगारी, मंहगाई चरम सीमा है और रूपये का ग्राफ लगातार नीचे की ओर आ रहा है। ऐसे में मोदी सरकार अपनी पीठ स्वयं ही थपथपाने का काम कर रही है और देश में अभी तक जितने भी प्रधानमंत्री बने है, उन सबकी विदेश यात्राओं की तुलना प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा से की जाये, तो वह सबसे आगे खड़े मिलेगे।

शायराना अंदाज में मोदी योगी पर निशाना साधते हुए नसीमुद्दीन सिद्दकी ने कहा कि कांग्रेस ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जिसने 60 वर्ष के शासनकाल में देश प्रदेश को विकास के मार्ग पर ले जाने काम किया और देश प्रदेश का जनता विकास चाहती है, तो कांग्रेस को पुन: बागडोर सौंपे, जिससे देश का विकास हो सकें। इस अवसर पर वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक इमरान मसूद, विधायक मसूद अख्तर, नरेश सैनी, पूर्व विधायक सुरेन्द्र कपिल, लियाकत अली, उमा भूषण, चमन लाल चमन, संजीव कौशल, राजकुमार राजू आदि लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष शशि वालिया ने किया। गणेश दत्त शर्मा, मुकेश दीक्षित, मजाहिर राणा, आलम राणा, रिजवान जोगी, अशोक जैन, इमरान कुरैशी, राकेश मोंगा, गुलफाम अंसारी, देवेन्द्र राणा, अजय त्यागी, ओमपाल, चन्द्रशेखर मित्तल, जादोराम गुप्ता, रणबीर चौधरी, सुखविंद्र, जब्बार अहमद, अशोक सैनी, मजहर सिद्दकी, सौरभ, प्रवेश, प्रवीन, राजकुमार, अर्चित जैन, गौरव वर्मा, शादाब खान, नसीब खान, चेतन लाल, इन्द्र कपूर, संजयवीर राणा, संजीव कौशल, मेघनाथ सिंह, राजीव बतरा आदि मौजूद रहे।

Related posts

एक युवक को जीप से बांधने वाले मेजर को मिली क्लीन चिट…

Editor

चैक वितरण की खबर पर पंजाबी महासभा अध्यक्ष ने रखा अपना पक्ष

Editor

सांवली लड़कियों के लिए है कई शेड और रंग की साडि़यां

Editor