• Home
  • Uttar Pradesh
  • Agra
  • संभल: महिला संग गैंगरेप कर जिंदा जलाया, मौत के पहले की रिकॉर्डिंग आई सामने…
Agra Allahabad Crime Gorakhpur India Jhansi Kanpur Latest News Lucknow Meerut-Saharanpur Top News Uttar Pradesh Varanasi

संभल: महिला संग गैंगरेप कर जिंदा जलाया, मौत के पहले की रिकॉर्डिंग आई सामने…

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में रेप के बाद जिंदा जलाने की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के एक गांव में चार युवकों ने सोती हुई महिला को अगवा कर बारी-बारी से उसका रेप किया और विरोध करने पर उसे जिंदा जला दिया। महिला ने रेप के बाद इसकी जानकारी फोन पर अपने भाई को दी थी जिसकी रिकॉर्डिंग सामने आ गई है इसमें महिला अपने भाई से रो-रोकर अपने साथ हुई रेप की वारदात के बार में बता रही है। महिला ने रेप के बाद और जलाए जाने से पहले डायल-100 पर भी फोन किया था जिसपर उसे कोई मदद नहीं मिल सकी। घटना के बाद पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुँची। पुलिस ने जले हुए शव को कब्जे में ले लिया है। मामला जनपद संभल के रजपुरा थाना क्षेत्र का है जहां बड़ा पाठकपुर गाँव में दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदे पर कर दीं। देर रात पुलिस को सूचना मिली की एक महिला को गाँव के ही चार दबंग घर से जबरन उठा कर ले गए है।

थोड़ी देर बाद ग्रामीणों को पता चला की गांव में ही एक आश्रम के पास बनी झोपड़ी में दबंग उस महिला को जिंदा जला रहे हैं। दबंगो की दबंगई के आगे सब नसमस्तक हो गए और दबंगो के आगे किसी ने अपनी आवाज़ नही उठाई। दबंगो ने महिला को जिंदा आग के हवाले कर दिया और घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए। परिजनों का आरोप है की गांव के ही चार दबंग मृतका पर बहुत समय से गन्दी नीयत रखे हुए थे और आए दिन महिला के साथ छेड़छाड़ किया करते थे। कल दिन में महिला से इन दबंगों से छेड़छाड़ का विरोध करने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात को लेकर दबंगों ने पहले तो महिला के देर रात घर में घुसे। पहले तो उन्होंने महिला के साथ मारपीट की फिर महिला को घर से उठा कर ले गए।

महिला के साथ गैंगरेप किया। क्योंकी महिला पति दिल्ली में रह कर काम करता है जिससे महिला का घर चलता है। इसी बात का फायदा उठा कर दबंग घर में घुसे और घटना को अंजाम दे कर फरार हो गए मगर मरने से पहले मृतक ने जो बात अपने भाई से की उसमे साफ़ सुना जा सकता है की ये चारों मुझे मार देंगे। उसके बाद भी महिला को उसमे परिवार वाले और न गांव बाले बचा सके फिलहाल घटना को जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस टीम के साथ फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुँची पुलिस घटना के हर पहलु पर जाँच कर रही हैं। फिलहाल पुलिस ने जले हुए शव को कब्जे में ले लिया है।

Related posts

दिल्ली NCR:-आज ओला -उबर के ड्राइवर गए पूरी तरह हड़ताल पर…

Editor

सहारनपुर: गांव रामनगर में नहीं टूट रहा सन्नाटा

Editor

एनएचएआई पर बढ़ जाएगा 1 अप्रैल से टोल टैक्स, आपकी जेब होगी कितनी ढीली जानिए…

Editor