सहारनपुर में दिखा फैशन का जलवा, बिखेरे हुस्न के रंग

सहारनपुर में दिखा फैशन का जलवा, बिखेरे हुस्न के रंग

सहारनपुर। सोमवार की दोपहर यहां पर काफी खुशगवार गुजरी। रैंप पर कैटवाक कर रही सुंदर युवतियों की अदाओं को देखकर हर कोई अचंभित हो रहा था। मौका था ब्राइडल फैशन शो का। जिसमें न कई प्रदेशों की माॅडल्स ने दुल्हन के लिए तैयार वस्त्र और श्रंृंगार को लेकर अपनी प्रस्तुति दी और अपनी मोहक अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया।

इस मौके पर विभिन्न  प्रदेशों व शहर से सेमिनार में सौन्दर्य विशेषज्ञाओं ने प्रतिभाग  किया। सेमिनार में मुम्बई से बालीवुड के मेकअप आर्टिस्ट , इन्टरनेशनल हेयर स्टाईलिस्ट ने टिप्स दिये।

सहारनपुर में दिखा फैशन का जलवा, बिखेरे हुस्न के रंग

देहरादून रोड स्थित सभागार में मुस्कान ब्यूटी पार्लर द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार में अलग अलग प्रदेशों व शहरों से लगभग 200 सौन्दर्य विशेषज्ञाओं ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर मुम्बई से आये बालीवुड के मेकअप आर्टिस्ट रोहित सिंह, गुंजन मेहता तथा इण्टरनेशनल हेयर स्टाईलिस्ट व मेकअप आर्टिस्ट निशा देसाई ने अपनी कला का हुनर दिखाया। सेमिनार में श्रेय बाली ने टैक्निक के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम की शुभारम्भ गुरू वंदना पर बच्चो द्वारा प्रस्तुति कर किया गया। सेमिनार में पूनम बाली ने एयर ब्रश से नवाबी लुक कर सबकी वाहवाही लूटी। सेमिनार के बाद बालाओं द्वारा रैंप पर जलवे बिखेरे गये। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये पूनम बाली ने सबका धन्यवाद किया। इस मौके पर मिस दिल्ली, उत्तराखण्ड, यूपी सिमरन अरोड़ा, निहारिका, छवि, जसप्रीत, टिना शर्मा, सोनम, अदिती, दीक्षा टुटेजा, किरण, रेणु, प्रीति, कोमल, आरती, निधि, जिया, सलोनी, संयम, पायल, मुकुल आदि मौजूद रहे।

loading...

Leave a Reply

*