• Home
  • India
  • ईच्छा मृत्यु की मांग को लेकर एसडीएम के पैरों में गिरा 82 साल का बुजुर्ग
India News Plus Saharanpur News Top News Uttar Pradesh

ईच्छा मृत्यु की मांग को लेकर एसडीएम के पैरों में गिरा 82 साल का बुजुर्ग

सहारनपुर। यूपी की योगी सरकार भले ही अधिकारियों को बार बार यह आदेश करें कि किसी की भी समस्या का त्वरित समाधान होना चाहिए। सरकार यह भी भले ही दावा करे कि समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। लेकिन सरकार के यह दावे उस समय बेमाने नजर आते हैं, जब सीनियर सिटीजन को अपनी समस्याओं के लिए अधिकारियों को चक्कर काटते हुए देखा जा सकता है। यहां 82 साल के बुजुर्ग ने समस्या का समाधान न होने पर मुख्यमंत्री से ईच्छा मृत्यु की मांग की है। बुजुर्ग द्वारा ईच्छा मृत्यु मांगे जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। हाल यह है कि ईच्छा मृत्यु मांगने के ​लिए यह बुजुर्ग एसडीएम बेहट के पैरों में भी गिर पड़ा।
मामला बेहट कोतवाली क्षेत्र के गांव बाबैल का है। गुरुवार को इस गांव के रहने वाले 82 वर्षीय जाधवर राम शर्मा का इस दुनिया में कोई नहीं है। यानि कि वह पूरी तरह से अकेले रहते हैं। बकौल जाधव राम उसके गांव में उसके पड़ोस में रहने वाले एक अधिवक्ता उसके मकान पर कब्जा करना चाहता है। और वह इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से कर चुका है, लेकिन बार बार शिकायत करने पर भी उसकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है और न ही आरोपित अधिवक्ता के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। जाधव राम का आरोप उसका पड़ोसी अधिवक्ता उसे जान से मारने की धमकी देता है।

जाधव ने बताया ​कि पुलिस से लेकर तहसील और तहसील दिवस तक शिकायत दर्ज करा चुका है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। किसी भी अधिकारी ने बुजुर्ग की समस्या का समाधान नहीं किया। अब आखिर में हार मान कर पीड़ित जाधव शर्मा ने मुख्यमंत्री के नाम प्रार्थना पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। बुजुर्ग ने कहा कि अगर इसके बाद भी कोई सुनवाई न हुई तो तहसील में ही अपनी जान दे देंगे। बुजुर्ग ने एसडीएम बेहट को इच्छामृत्यु का प्रार्थना पत्र सौपा है। वहीं प्रार्थना पत्र से पहले परेशान बुजुर्ग रोते हुए एसडीएम के पैरों में भी गिर पड़ा। दूसरी ओर एसडीएम बेहट वैभव शर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और जल्द ही पीड़ित बुजुर्ग को न्याय दिलाया जाएगा।

Related posts

मुश्किल में पड़ा इमरान खान का शपथ ग्रहण, चुनाव आयोग ने दो सीटों के नतीजों पर लगाई रोक

Editor

अमेठी में इनोवा और ट्रक के बीच हुई भीषण भिड़ंत 5 की मौत तीन घायल…

Editor

बाहर बारात कर रही थी इंतजार, अंदर दे रही थी दुल्हन एग्जाम, बोली-पहले पढ़ाई-बाद में विदाई…

Editor