• Home
  • Lifestyle
  • महिलाओं के वो 10 अंग, जिन्हें छूने को बेताब रहता है पुरुष….
Beauty Gallery India Lifestyle Top News Zara Hatkey

महिलाओं के वो 10 अंग, जिन्हें छूने को बेताब रहता है पुरुष….

 

नई दिल्ली :  ज्यादातर महिलाएं अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए काफी कुछ करती हैं । दरअसल कुछ महिलाएं अपना फिगर इसलिए भी मेंटेन रखती हैं क्योंकि पुरुष उन पर ध्यान दें । लेकिन पुरुष महिलाओं के कुछ अंगों को ज्यादा ध्यान से देखते हैं और उन अंगों को देखकर पुरुषों में कामोत्तेजना जाग जाती है और वो उस अंग को छूना चाहते हैं ।

 ब्रेस्ट

महिलाओं में ब्रेस्ट ही एक ऐसा अंग है जिसपर पुरुषों की नजर सबसे पहले पड़ती है । महिलाओं का ये अंग काफी सेंस्टिव भी होता है । अधिकतर पुरुष इन्हीं की ओर आकर्षित होते हैं । आपको तो पता ही होगा कि शारीरिक संबंध में ये एक जरूरी अंग हैं । परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है ।

READ ALSO – गर्मी में पार्टनर को करना है एक्ट्रेक्टि तो अपनाए ये नाइटवेयर

नितम्ब

महिलाओं के नितम्ब  भी पुरुषों का ध्यान सबसे ज्यादा आर्कषित करता है । कई पुरुष बड़े गौर से महिला के इस अंग को देखते हैं क्योंकि महिला का ये अंग पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करता है ।

READ ALSO – पति देव को करना है इंप्रैस तो जरुर चुनिए यह सेक्सी ड्रेस

कमर

अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है । कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं । शायद इसीलिए कहते हैं कि पतली कमर का जादू पुरुषों पर ज्यादा चलता है ।

READ ALSO – हिमाचल के इस गाँव में शादी के 5 दिन बाद तक निवस्त्र रहती है दुल्हन

पीठ

पुरुष महिलाओं की पीठ भी पसंद करते हैं । आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की ओर वो सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं ।

READ ALSO – पैरों में अचानक से क्यों आती है ऐंठन ? इस गंभीर समस्‍या से छुटकारा पाने के उपाय…

पेट

लगभग हर पुरुष को प्लैट टमी वाली महिला पसंद आती है । जिन मिहलाओं का पेट निकला हआ होता है पुरुष उनसे दूर भागते हैं, लेकिन जिन महिलाओं का पेट पतला होता है वो पुरुषों को ज्यादा आर्कषित करती हैं ।

READ ALSO – बनना है, किसी शायर की गजल तो ऐसे लगाएं अांखों में काजल

आंखें

महिलाओं की आंखें भी पुरुषों को आकर्षित करने में एक अहम रोल निभाती हैं । और वैसे भी शायरों की शायरी में आंखों की बहुत ज्यादा तारीफ की जाती है । ज्यादातर पुरुष भी महिलाओं की आंखों की तारीफ करते हैं । अगर किसी महिला ने आंखों को हाईलाइट किया है तो वो उसे और भी आकर्षक बनाती हैं ।

मुस्कुराहट

किसी महिला की खूबसुरत मुस्कुराहट भी पुरुष को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी होती है । मुस्कुराती हुई महिला को देखकर पुरुष खुद को उनसे दूर नहीं रख पाते हैं ।

READ ALSO – सुंदरता में चार चांद लगाने के साथ एक्‍यूप्रेशर व आयुर्वेदिक फायदे के लिए “बिंदी”

होंठ

महिलाओं के होंठ भी पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं । अगर पुरुष किसी महिला के चेहरे को देखता है तो सबसे पहले उसका ध्यान उसके महिला के होंठों पर जाता है । इसके बाद अगर महिला ने कोई अच्छी सी लिपस्टिक लगाई है तो सोने पर सुहागा हो जाता है ।

READ ALSO – स्‍वस्‍थ और सुंदर स्‍तनों के लिए जरुरी टिप्स

पैर का तलवा

महिलाओं के पैर का तलवा पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करता है । अक्सर महिलाएं हाई हील पहनती हैं जिन्हें देखकर पुरुष उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं । पुरुष महिलाओं की पैर की उगंलियों पर लगे नेल पेंट्स को देखकर भी आकर्षित होते हैं ।

बाल

ये माना जाता है कि महिलाओं के बाल उनके नेचर को दिखाते हैं । बाल ही उनके लुक को भी चेंजओवर देते हैं । पुरुषों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं ।

 

 

IMG_20180517_WA0006_1Whats_App_Image_2018_06_12_at_5_33_04_PM

Related posts

जल्द ही माँ बनने वाली है ईशा देओल, शेयर की फोटो

Editor

ईरान: क्या होगा अमरीका ईरान के साथ किये परमाणु समझौते से अलग…

Editor

जंहा एक तरफ इण्डिया बन रहा है डिजिटल इंडिया तो वही इस शहर में भूक से मर रहे है बच्चे

Editor

Leave a Comment