• Home
  • Lifestyle
  • ये नेल पॉलिश का ट्रेंड आपकी खूबसूरती में लगाएगा चार चाँद
Beauty Fashion India Lifestyle Top News Trending Now

ये नेल पॉलिश का ट्रेंड आपकी खूबसूरती में लगाएगा चार चाँद

आपने  क्रोम नेल्‍ आर्ट पर कभी  ध्‍यान दिया है। ब्‍यूटी इंडस्‍ट्री के इस हॉट ट्रेंड के बारे में आपको जरूर पता होना चाहिए। तो चलिए जानते हैं क्रोम नेल्‍स के बारे में। अगर आपको हमेशा फैशन के साथ चलना  है तो आपको इस क्रोम ट्रेंड के बारे में जरूर पता होना चाहिए। क्रोम नेल्‍स काफी सेक्‍सी लगते हैं। इन्‍हें चमकदार, मटैलिक नेल पेंट और इसे बाहरी प्रकृति से सुरक्षित रखने का इंतजाम भी किया गया है। अब क्रोम सिर्फ मटैलिक सिल्‍वर तक ही सीमित नहीं रहा है। कॉपर, बीज, गोल्‍ड और शैंपेन लुक मटैलिक शेड आते हैं। सिल्‍वर और ब्‍लैक सबसे ज्‍यादा क्‍लासिक क्रोम कलर हैं।

 

1. होलोग्राफिक कलर- चमक, रंग और स्‍टाइलिश होने कारण होलोग्राफिक क्रोम को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। होलोग्राफिक नेल्‍स पाने के लिए मार्केट में कई सारे उपकरण मौजूद हैं जैसे कि होलोग्राफिक सैलोफेन और फॉइल।

 

2. पिंक क्रोम नेल्‍स- ये रंग तो लड़कियों का पसंदीदा रंग है साथ ही ये रंग किसी भी तरह के ऑउटफिट के साथ जचता है।


3.रोज़ गोल्‍ड क्रोम नेल्‍स-  यह काफी क्‍लासी लुक देता हैं और इन्हें आप किसी भी मौके पर करवा सकती हैं। इसमें कुठ स्‍टोंस का 3डी इफेक्‍ट भी बहुत बढिया लुक देगा।

4. ऑम्‍ब्रे क्रोम – अगर आप गोल्‍ड और सिल्‍वर में से किसी एक को नहीं चुन पा रहीं हैं तो आपको ऑम्‍ब्रे ट्राई करना चाहिए। गोल्‍ड के साथ शुरु होकर नाखूनों के टॉप पर सिल्‍वर रंग किया जाता है। किसी भी मौके पर आप ये स्‍टाइल करवा सकती हैं।


5. कॉपर क्रोम – सभी क्रोम कलर्स में ये रंग सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाता है। कॉपर क्रोम पर बहुत ज्‍यादा मेहनत लगती है लेकिन यह बनने के बाद बहुत खूबसूरत लगता है। शीशे की तरह चमकता हुआ ये रंग आपके आसपास की हर चीज़ को फीका कर देगा। साथ ही आप इसे हर आउटफिट के साथ ले सकती हैं।

6. मटैलिक रैड विद राइनस्‍टोंस  अगर आप ग्‍लैमरस दिखना चाहती हैं तो आपको मटैलिक रैड विद राइनस्‍टोंस अपनाना चाहिए। इसमें रैड क्रोम में सिल्‍वर और सजावट के लिए कुछ राइनस्‍टोंस का प्रयोग किया जाता है। उस पर राइनस्‍टोंस का होना उनकी खूबसूरती को और बढ़ा देता है।

7. मटैलिक ब्लू – नेल पेंट के बेसर पर छोटे समुद्री जीवों के स्टिकर्स चिकपाएं जाते हैं। ये वाकई काफी खूबसूरत और आकर्षित लगता है। इसे आप किसी भी पार्टी या थीम के साथ मैच कर सकती हैं और जब आप नीले रंग की ड्रेस पहनें तो इसे जरूर ट्राई करें।


8. होलोग्राफिक टिप – अगर आप बिना कोई ज्‍यादा मेहनत किए क्रोम नेल्‍स लुक पाना चाहती हैं तो आपको होलोग्राफिक टिप करवाना चाहिए। इस प्रक्रिया में आपके नाखूनों को ट्रांसपेरेंट बेस से ढका जाता है और नाखूनों के टिप पर V आकार में 3डी ग्लिटर लगाई जाती है। कम मेहनत में परफैक्‍ट लुक पाने का ये सबसे आसान और बढिया तरीका है। इसे बनवाते समय अपने हाथों को बिलकुल सीधा रखें तभी ये परफैक्‍ट बन पाएगा।

IMG_20180517_WA0006_1Whats_App_Image_2018_06_12_at_5_33_04_PM

Related posts

पैनिक अटैक से बचने के लिए अपनाये ये उपाए…

Editor

मशहूर वीजे और उनके पार्टनर्स, जानें कुछ खास बातें इनके बारे में…

Editor

बारात में जाने के लिए निकले दो युवकों की हो गई दर्दनाक मौत

Editor

Leave a Comment