• Home
  • Lifestyle
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कुछ इस कदर दे रही है कोल्ड शोल्डर ट्रेंड को बढ़ावा
Beauty Fashion India Lifestyle Top News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुछ इस कदर दे रही है कोल्ड शोल्डर ट्रेंड को बढ़ावा

आजकल शोल्डर टॉप का क्रेज़ खूब जोरों पर है। इसमें शोल्ड‍र कट होता है। जहां से कंधे का कुछ हिस्सा दिखाई देता है। सबसे पहली बार फैशन डिज़ाइनर डोन्ना करन ने कोल्ड शोल्डर डिज़ाइन किया था। कोल्ड शोल्डर का क्रेज़ खूब फैल गया और आज ये सबसे लेटेस्ट फैशन बन चुका है। फॉर्मल से लेकर कैजुअल तक और पार्टी वियर से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेस तक में कोल्ड शोल्डर बढिया लगता है। भारत में बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ और एक्ट्रेसेस ने भी कोल्ड शोल्डर को खूब पॉपु‍लर किया है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सबसे बढिया तरीके से कोल्ड शोल्डर को पॉपुलर किया है।

1. रवीना का कोल्ड शोल्डर गाउन मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया है। कुछ साल पहले एक इवेंट के दौरान रवीना ने ये गाउन पहना था।  इस गाउन में रवीना ना केवल खूबसूरत लग रहीं हैं बल्कि ये उन्हें पारंपरिक लुक भी दे रही है।

2.  प्राची देसाई ने बेहद खूबसूरत काले रंग का कोल्ड शोल्डर लहंगा चोली पहना है। जिस पर बॉडी एंब्रॉयडरी हो रखी है ।इस लहंगे के बाजुओं को थोड़ा लंबा रखा गया है। आप ये कह सकते हैं क‍ि दुपट्टे की जगह स्लीव्‍स को ऐसा लुक दिया गया है। ये काफी अलग आउटफिट है। काले रंग के आउटफिट पर सफेद रंग की एंबॉयडरी खूब चमक रही है।

 

3. बिपाशा बसु ने एक नहीं बल्कि कई इवेंट में कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहनीं हैं।  इस ड्रेस की आउटलाइन पर हेमलाइन और गोल्डन एसेसरी पहन रखी है जो बिपाशा की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

4. श्रद्धा ने भी डिज़ाइनर अर्पिता मेहता की डिजाइन की हुई लहंगा चोली पहनी है जिसमें चोली पर कोल्ड शोल्डर और प्लेजन बॉडी लहंगा है। चोली पर एंब्रॉएडरी है और लहंगा प्लेजन है। कोल्ड शोल्डर स्टाइल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

5 . आलिया भट्ट हर ट्रेंड और स्टाइल में खूब जंचती हैं। कोल्ड शोल्डर में आलिया बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया की प्रमोशन पर आलिया की कोल्ड शोल्डर ड्रेस बेहद खूबसूरत है। टॉप के ऊपर सुंदर प्रिंट है। इसके साथ आलिया ने बीज सैंडल और डैंग्लिंग ईयर रिंग पहने हुए हैं जो उनकी बबली लुक को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं।

IMG_20180517_WA0006_1Whats_App_Image_2018_06_12_at_5_33_04_PM

Related posts

बठिंडा में युवक के गाँव वालो ने ही काट डाले हाथ पैर, अस्पताल में मौत

Editor

नेपाली युवक सेल्फी लेने नशे में चढ़ा ट्रेन यार्ड पर, ओएचएल लाइन से झुलसा…

Editor

जल्द वाईफाई से लैस होगा डिजिटल इंडिया के तहत कुमाऊं का ये रेलवे स्टेशन…

Editor

Leave a Comment