दुल्हन ने ऐसा काम किया की सेहरा सजाये दुल्हे के सपने हुए चकनाचूर..

सहारनपुर- वर और वधू पक्ष ने शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी। बरातियों के साथ दूल्हा भी वेंकट हॉल में पहुंच गया था। मगर इससे पहले कि निकाह होता, दुल्हन फुर्र हो चुकी थी। देर शाम जब दुल्हन के गायब होने का पता चला तो बारात को बैरंग ही वापस लौटना पड़ा।

मामला थाना जनकपुरी क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। यहां के युवक और युवती का रिश्ता पिछले 7 साल से तय हो रखा था और बुधवार को अंबाला रोड स्थित एक वेंकट हॉल में निकाह का सारा इंतजाम किया गया था। दूल्हा भी ठीक समय बारात लेकर वेंकट हॉल पहुंच गया। इधर वधू पक्ष ने भी पूरी तैयारी कर रखी थी। जब निकाह की बात आई तो वधू पक्ष चुप्पी साधे रहा और बारातियों को खाना खाने को कहा जाता रहा। मगर बारातियों का कहना था कि खाना बाद में लेंगे, पहले निकाह करा लिया जाए।

ये भी पढ़े- घर में अकेली महिला को पाकर तीन दरिंदो ने किया यह घिनौना काम..

शाम 4 बजे तक यहीं सब टालमटोल चलती रही और अंत में जब वर पक्ष को पता चला कि दुल्हन पहले ही घर से गायब हो चुकी थी, तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले भी किसी बात को लेकर वर-वधू पक्ष के बीच तनातनी हुई थी। मगर रिश्तेदारों ने मामला सुलझा लिया था। दुल्हन के जब गायब होने का पता चला, तो देर शाम बारात को बैरंग ही वापस लौटना पड़ा और शादी की सभी तैयारियां भी धरी रह गई।

loading...

Leave a Reply

*