Crime India Latest News Meerut-Saharanpur Top News Uttar Pradesh

यूपी: पत्नियों को करते थे अदला-बदली, पत्नी के मना करने पर उतारा मौत के घाट

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ‘पत्नी की अदला-बदली’ के घिनौने खेल से मना करने पर पति ने अपने साढू और दोस्त के साथ मिलकर अपनी की हत्या कर दी। बिजनौर पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने लक्ष्मी की हत्या में पति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला नगीना थाना क्षेत्र के हैजरपुर गांव का मामला है। पुलिस की मानें तो विशाल अपनी पत्नी लक्ष्मी को पसंद नहीं करता था। बल्कि उसकी शादीशुदा छोटी बहन को चाहता था। वहीं, उसका साढ़ू विशाल की पत्नी लक्ष्मी को चाहता था। इसके बाद ही दोनों ने मिलकर पत्नी की अदला बदली का प्लान बनाया। लेकिन लक्ष्मी ने इससे साफ मना कर दिया।

साथ ही उसने अपने जीजी की योगेंद्र की बेइज्जती भी की और अपने पति को थप्पड़ मारा दिया। इस वाक्य के बाद विशाल ने अपनी पत्नी लक्ष्मी को रास्त से हटाने के लिए प्लान बनाया। विशाल ने इस प्लान में अपने साढू योगेंद्र और साथी को भी शामिल कर लिया। पुलिस के मुताबिक, तीनों ने रायपुर में एक साथ शराब पी और लक्ष्मी को फोन कर हैजरपुर गांव में बाहने से वहा बुला लिया। जिसके बाद योगेंद्र और विशाल ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।m पुलिस ने जब विशाल से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।

रायपुर सादात पुलिस थाने के एसएचओ राजेंद्र सिंह ने बताया, वह अपनी पत्नी को प्यार नहीं करता था। बल्कि उसे उसकी शादीशुदा बहन पसंद थी। वहीं साढ़ू को उसकी पत्नी पसंद थी। विशाल ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी ने उसके साढ़ू योगेंद्र को भी गलत हरकत करने पर थप्पड़ जड़ा था।

Related posts

पांचाली अपमानित है आखिर ऐसा क्यों कहते है अटल बिहारी वाजपेयी

Editor

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान

Editor

कांग्रेसी रहे 16 साल राकेश लाम्बा ने ज्वाइन की बीजेपी…

Editor