Don't Miss Entertainment Fashion India Latest News Top News Trending Now

आज होगी प्रियंका और निक की सगाई पार्टी,

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा के घर में उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। प्रियंका शनिवार शाम को अपनी सगाई की पार्टी देने जा रही हैं, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरों के दिखने की उम्मीद है। इस पार्टी में शामिल होने के लिए उनके मंगेतर निक जोनस और उनका पूरा परिवार अमेरिका से गुरुवार देर रात मुंबई पहुंचा। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस पार्टी से पहले शनिवार सुबह प्रियंका का रोका होगा, जिसमें केवल उनके करीबी शामिल होंगे। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर उनके फैंस के भी सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शंस आ रहे हैं।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की पार्टी को लेकर दोनों के फैंस में काफी उत्साह है। आखिर पहली बार दोनों इस सगाई को पब्लिक करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक दोनों ही ट्रेंड कर रहे हैं और फैंस के दोनों की सगाई पर काफी रिएक्शंस आ रहे हैं। कई फैंस ने तो यहां तक डिमांड कर दी है कि निक अपनी सगाई पार्टी में ‘देसी गर्ल’ पर डांस करें।’देसी गर्ल’ 2008 में आई प्रियंका की हिट फिल्म ‘दोस्ताना’ का गाना है। फैंस चाहते हैं कि निक अपनी सगाई पार्टी में एकदम देसी रंग में रंग जाएं और अपनी मंगेतर के इस गाने पर डांस करें। खबरों के अनुसार प्रियंका की सगाई पार्टी से पहले उनका रोका होगा। रोका शनिवार सुबह प्रियंका के मुंबई स्थित घर में किया जाएगा।निक जोनस अपने माता-पिता के साथ गुरुवार रात को ही मुंबई पहुंच गए थे।

सगाई पार्टी से पहले शनिवार को दोनों अपने-अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे। इस डिनर से दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शनिवार को होने वाली सगाई पार्टी में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है।प्रियंका की कजिन परीणीति, कई फिल्मों में प्रियंका के को-स्टार रह चुके रणवीर सिंह, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्ट्रेस रवीना टंडन, सोफी चौधरी समेत कई सितारों के दिखने की उम्मीद है। वहीं शाहरुख-सलमान इस पार्टी में आएंगे या नहीं, इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। प्रियंका और निक इस साल शादी कर सकते हैं। दोनों ही सगाई के बाद ज्यादा वक्त अलग नहीं रहना चाहते और जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने को सोच रहे हैं।

प्रियंका और निक के अफेयर की खबरें पिछले साल आनी शुरू हुईं थीं, जब दोनों ने साथ में मेट गाला में शिरकत की थी। प्रियंका ने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि दोनों बस एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं और ऐसे ही दोनों साथ में मेट गाला में आ गए, लेकिन अब इस बात पर मुहर लग चुकी है कि दोनों का रिश्ता इससे कहीं ज्यादा था और इन्होंने ये बात अपने फैंस से छिपाई।

Related posts

सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, तीन की मौत

Editor

देश ही नहीं दुनिया भर में लोहा माना जाता है इन भारतीयों के साहस का…

Ankit Sharma

UP: बड़ी बहन से 4 नंबर कम आने पर, हाईस्कूल की छात्रा ने उठाया यह खौफनाक कदम…

Editor