Astrology-Religion Dharm-Darshan India Latest News Top News

जाने कौन सा लाफिंग बुद्धा सही है आपकी मनोकामना पूरी करने के लिए…

नई दिल्ली: अपने जीवन में गुड लक लाने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं। पूजा पाठ से लेकर अपने घर में हम ऐसी वस्तुएं लाकर सजाते हैं जिनसे सकारात्मकता आए और हमारी सारी मुश्किलें दूर हो जाए। इन्हीं वस्तुओं में से एक है लाफिंग बुद्धा। जी हां, लाफिंग बुद्धा को घर में रखना बहुत ही शुभ माना जाता है। कहते हैं इन्हें घर में रखने से सुख, शांति और समृद्धि आती है और ये हमारी मनोकामनाएं भी पूरी करते हैं। आपको बता दें कि लाफिंग बुद्धा की मूर्ति अलग अलग प्रकार की होती है और यह अलग अलग मनोकामनाओं की पूर्ति करते हैं। तो चलिए जानते हैं कौन से लाफिंग बुद्धा आपकी किस मनोकामना को पूरी करेंगे।
वैसे तो आप पढ़कर ही समझ गए होंगे कि इस तरह के लाफिंग बुद्धा की मूर्ति से हमारा क्या मतलब है।

जी हां, जिन लोगों को संतान से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वे तुरंत ऐसी मूर्ति अपने घर पर ले आएं। आपके सभी कष्ट दूर हो जाएंगे। अगर लाख कोशिशों के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल पा रही है और दुर्भाग्य आपका पीछा नहीं छोड़ रहा है तो ऐसे में आप लेटे हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति को अपने घर पर रखें। यह आपके लिए ज़रूर गुड लक लेकर आएगा। यदि आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो आप फ़ौरन धन की पोटली पकड़े हुए लाफिंग बुद्धा को ले आएं और इन्हें घर के साथ साथ अपने कार्यस्थल पर भी रख दें। आपकी समस्या जल्द ही दूर हो जाएगी। यदि आप डर और शंका जैसे नकारात्मक विचारों से घिरे रहते हैं और आपको मानसिक शांति नहीं मिल पा रही है तो लाफिंग बुद्धा की ऐसी मूर्ति आपकी समस्या का समाधान है।

आपकी सफलता के रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करके आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लाते हैं। अगर आप व्यवसाय से जुड़े है और लंबे समय से आपको कोई बड़ा फायदा नहीं मिला है तो आप दोनों हाथ ऊपर किये लाफिंग बुद्धा को अपनी दुकान या व्यवसाय की जगह पर रख दें। हंसते हुए लाफिंग बुद्धा आपको अच्छे स्वास्थ्य के साथ साथ लंबी आयु भी देते हैं। इसके अलावा इनकी वजह से आपके करियर में भी प्रगति होती है। यदि आपको लग रहा है कि आपका भाग्य पक्ष कमज़ोर है और कई प्रयासों और मेहनत के बाद भी आपको उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिल पा रही है तो दोनों हाथों में कमंडल उठाए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति आपके लिए बेहद लकी साबित होगी। अगर आपका कार्य प्रॉपर्टी, शेयर आदि से जुड़ा हुआ है तो आप कमण्डल में बैठे हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति को अपने घर या कार्यस्थल पर रखें।

Related posts

मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी ने बनाया जीत का अचूक फार्मूला, क्या इसकी काट निकाल पाएंगे विरोधी…

Atul kashyap

आज PM होंगे शिमला के तूफानी दौरे पर, विरोधियो से कही यह बात

Editor

सीएम योगी आदित्यनाथ कन्या पूजन के बाद, आज करेंगे भगवान श्री राम का राजतिलक

Editor