Crime India Meerut-Saharanpur Saharanpur News Top News Uttar Pradesh

बावरिया गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, कई वारदातें खुली

सहारनपुर। कोतवाली गंगोह पुलिस व अभिसूचना इकाई ने संयुक्त कार्रवाई में तीतरों मोड़ से अंतर्जनपदीय बावरिया लुटेरा गिरोह के तीन शातिरों को गिरफ्तार किया, जबकि इन का सरगना अपने एक साथी के साथ फरार हो गया। गिरोह ने गंगोह क्षेत्र में लूट की कई वारदातों को अंजाम दे रखा था और इनका पहले से लम्बा चौडा अपराधिक इतिहास है। इनसे नगदी, हथियार, लूट की बाइक आदि भी बरामद हुई है।
एसएसपी के पीआरओ सेल मिली जानकारी के अनुसार गंगोह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार व अ​भिसूचना विंग प्रभारी जर्रार हुसैन की टीमों ने मिलकर तीतरो मोड से अंतर्जनपदीय बावरिया गिरोह के तीन लुटेरों को लूट की योजना बनाते गिरफ्तार किया। इनके पास से करीब 15 दिन पूर्व गंगोह थाना क्षेत्र में धान बेचकर लौटते समय ट्रैक्टर सवारों से की गई लूट की नगदी के अलावा हरियाणा से चुराई गई एक बाइक, तमंचे, छूरी वेब बोलेरो सवारों से लूटे गए कागजात, मोबाइल आदि भी बरामद हुए। जबकि गिरोह का सरगना अपने एक साथी के साथ फरार हो जाने में कामयाब रहा। पकड़े गए बदमाशों का पहले से अपराधिक इतिहास है और इन पर दूसरे जनपदों के कई थानों में भी लूट, डकैती आदि के मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े बदमाशों को जेल भेज दिया गया है जबकि फरार सरगना और उसके साथी की तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार की मौजूदगी में सीओ गंगोह राजेंद्र कुमार सिंह ने कोतवाली में प्रेस वार्ता कर खुलासा भी किया।

इनकी हुई गिरफ्तारी
-राहुल पुत्र जसवंत निवासी खानपुर जाटान थाना झिंझाना जनपद शामली।
-बाबू पुत्र वीर सिंह निवासी उपरोक्त।
-रवि पुत्र जगदीश निवासी उपरोक्त।

यह हुए फरार
-सरगना धारा पुत्र रामेश्वर उर्फ गुंगा निवासी खानपुर कलां थाना झिंझाना जनपद शामली।
-संजय पुत्र बदली निवासी खानपुर जाटान थाना झिंझाना जनपद शामली।

पूछताछ में खुली घटनाएं
पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि इनसे बरामद बाईक करीब 10 दिन पूर्व हरियाणा के पानीपत से चोरी की थी। उन तीनों ने सरगना धारा के साथ मिलकर 15 दिन पूर्व चौसाना रोड पर बीनपुर गांव मोड़ के पास धान बेचकर लौटते ट्रैक्टर ट्रॉली सवारों से 39 हजार की नगदी व मोबाइल लूटे थे। मोबाइल तोड़ कर फेंक दिए थे और सरगना ने उन्हें 2-2 हजार दिए थे। बाकी रकम अपने पास रख ली थी। इससे 3 दिन पूर्व दीनपुर के पास ही गंगोह की तरफ से आती बोलेरो में सवार दो व्यक्तियों से 14 हजार की नगदी, दो मोबाइल और कागजात लुटे से बरामद हुई 3 हजार की नगदी ट्रैक्टर लूट घटना की है जबकि मोबाइल और डीएल बोलेरो पिकप लूट से संबंधित।
पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ गंगोह थाने में लूट के दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं वही शामली और मुजफ्फरनगर के थानो में भी लूट के मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही थाना आदर्श मंडी शामली में झपटमारी का एक मुकदमा और झिंझाना में डकैती का मुकदमा दर्ज हैं।

Related posts

नेहा धूपिया ने कराया बोल्ड फोटोशूट, बाथटब में दिखाई दी

Editor

जल्‍द आएगी पुरुषों के लिए बिना साइडइफेक्‍ट की गर्भनिरोधक गोली…

Editor