Crime India Latest News Top News

तीन लोगों ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, 4 महीने की गर्भवती महिला से

आसनसोल: पश्चिम बंगाल में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक गर्भवती महिला के साथ तीन लोगों ने घर में घुसकर गैंगरेप किया। पूरा मामला आसनसोन जिले का है। वारदात के दौरान महिला घर में अकेली थी और अपने पति के घर लौटने का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। आसनसोल पुलिस ने बताया घटना बुधवार रात उस समय हुई जब 28 वर्षीय गर्भवती महिला घर में अकेली थी। इसी दौरान किसी ने दरवाजा खटखटाया तो महिला को लगा उनके पति होंगे जो नौकरी से घर लौटकर आए हैं। महिला ने तुरंत ही दरवाजा खोल दिया लेकिन गेट खोलते ही वो सन्न रह गई। गेट पर उसके पति की जगह तीन अन्य लोग थे।

वो सभी जबरन घर में घुस आए और महिला से गैंगरेप के साथ-साथ प्रताड़ित भी किया। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मीनारायण मीणा ने बताया कि महिला का पति जब घर वापस आया तो पीड़िता बेहोशी की हालत में थी। उसने तुरंत महिला को होश में लाने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस में केस दर्ज कराया। पीड़िता का पति मोटर मैकेनिक है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पीड़ित महिला ने आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी का नाम कुल्दीप सिंह बताया है। हालांकि उसके साथ इस घटना में शामिल दो अन्य को वो नहीं पहचानती हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता ने कोर्ट में अपना गोपनीय बयान दर्ज करा दिया है। मेडिकल टेस्ट में भी महिला से रेप की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related posts

बजट: फसल बीमा योजना को 13,000 करोड़ रुपए मिलने की उम्मीद…

Editor

पहला जत्था अमरनाथ यात्रा के लिए हुआ रवाना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम…

Editor

करवा चौथ 2018 : करवा चौथ विद सेल्फी, देखिए मन मोह लेने वाले फोटोज

Editor