Entertainment India Kanpur Latest News Top News Uttar Pradesh

यूपी की इस बच्ची ने लाखों लोगों को दी मात, पहुंच केबीसी की सीट पर

इटावा: यूपी के इटावा जनपद की एक छात्रा ने अपने जिले व परिवारवालों का नाम रोशन किया है। अरीबा नाम की यह छात्रा कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनने वाली है। आगामी 21 व 22 नवंबर को इस प्रोग्राम के होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते हुए अरीबा को पूरा देश देखेगा। इटावा जनपद के बकेवर कस्बे की रहने वाली इस छात्रा ने देश के 72 लाख प्रतिभागियों को शिकस्त देकर केबीसी की हॉट शीट पर बैठने की अपनी जगह बनाई है। केबीसी की हॉट शीट पर बैठकर अरीबा को बुधवार व गुरुवार की रात को प्रसारित होने जा रहे कौन बनेगा करोड़पति में होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते पूरा देश देखेगा। केबीसी की हॉट शीट पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ सवालों का जवाब देकर वापस अपने घर पहुंची असीबा अब बेहद उत्साहित हैं।

वह कहती हैं इस कार्यक्रम के होस्ट अमिताभ जी ने उसे अपने व्यवहार से काफी आत्मविश्वास दिया है। वो बेहद सहज हैं। केबीसी की हॉट शीट से वापस आने का बाद अब अरीबा जीवन मे एंकर बनना चाहती हैं। अरीबा नसीब ने अपनी प्राम्भिक शिक्षा केजी 1 से इंटर तक बकेवर कस्बे के लार्ड मदर पब्लिक स्कूल से पाई है। उसके बाद अब वह इसी कस्बे के राजबहादुर डिग्री कॉलेज से बीएससी फाइनल की शिक्षा प्राप्त कर रही हैं। उसके टीचर बताते है कि अरीबा बेहद टैलेंटेड है। अरीबा के पिता नसीमुद्दीन चकबन्दी लेखपाल हैं और वो बुलंदशहर में तैनात हैं। जबकि उसकी मां लुबना एक गृहणी हैं। अरीबा अपने 5 भाई बहनों में सबसे बड़ी है। अरीबा के पिता बताते हैं कि उन्होंने अपने बेटों व बेटियों में कोई फर्क नहीं समझा है।

उनका कहना है कि उनकी बेटी अपने कैरियर के जिस मुकाम तक जाना चाहेगी वह उसे उस मुकाम तक पहुंचाएंगे। इटावा के अति पिछड़े कस्बे की रहने वाली अरीबा नसीम ने हॉट शीट पर बैठ कर अपनी तीन लाइफ लाइन के प्रयोग करते हुए अमिताभ बच्चन के 10 सवालों के सफलता पूर्वक जवाब देकर कौन बनेगा करोड़पति में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।

Related posts

जानिए किस मांग को लेकर 30 जनवरी से अनशन पर बेठने जा रहे है अन्ना

Editor

ससुराल से निकाली गई नगर निगम पार्षद की पत्नी ने किया हंगामा

Editor

यूपी: मीट प्लांट में गैस लीक होने से तीन मजदूरों की मौत…

Ankit Sharma