Crime India Latest News Top News

12 साल की छात्रा को टीचर ने क्लास में कहा कुछ ऐसा के छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी में सातवीं कक्षा की एक छात्रा ने कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बच्ची की मां का कहना है कि उसके टीचर ने स्कूल में लगातार उसे प्रताड़ित किया, जिससे वो डिप्रेशन में आ गई और उसने ऐसा कदम उठाया। लड़की की मां ने बताया कि उसके टीचर ने कक्षा में उस बदचलन कहा था, जिससे वो बहुत परेशान हो गई थी।
पुलिस ने बताया है कि 12 साल की लड़की ने अपने टीचर का नाम सुसाइड नोट में लिखा है और अपने कदम के लिए जिम्मेदार बताते हुए सजा की मांग भी की है। लड़की ने सुसाइड नोच में लिखा है कि वो स्कूल नहीं जाना चाहती, वो भगवान से मिलने जा रही है।

लड़की की मां ने बताया है कि एक टीचर उनकी बेटी को लगातार तंग कर रहा था, उस दिन भी उसने उसको कुछ ऐसी बातें कहीं जो ठीक नहीं थीं। उनका कहना है कि उसने स्कूल बदलने की भी बात कही लेकिन हम नहीं समझते थे कि मामला इतना गंभीर है। छात्रा के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंजतार किया जा रहा है। लड़की के सहपाठियों और स्कूल के दूसरे अध्यापकों के भी बयान लिए गए हैं। पुलिस की ओर से कहा गया है कि जांच के बाद सख्त कार्रवाी होगी।

Related posts

ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर क्या बोले जावेद अख्तर…..

Editor

जयपुर के प्रिंस पद्मनाभ सिंह ने किया, इंटरनेशनल ब्रांड Dolce & Gabbana के लिए वॉक…

Editor

Daily Rashifal 27 November 2018

Editor